India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Heeramandi की स्क्रीनिंग पर पहुंचे Salman Khan, संजय लीला से कभी था मनमुटाव

10:58 AM Apr 25, 2024 IST
Advertisement

हिंदी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं बी टाउन के हर एक्टर का सपना होता है संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना। इस बीच डायरेक्टर अपने अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। बता दें बीती शाम 'हीरामंडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई, जहां कड़ी सुरक्षा के साथ बॉलीवुड के भाईजान भी पहुंचे।

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपने अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। बता दें 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आने वाली Heeramandi का 24 अप्रैल, बुधवार को प्रीमियर रखा गया, जहां सलमान खान भी दिखें। मुंबई में हुए इस इवेंट में तमाम सितारे पहुंचे। लेकिन सलमान खान ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा क्योंकि एक समय इनका और संजय लीला भंसाली का झगड़ा होने की खबर थी।

हीरामंडी की स्क्रीनिंग में पहुंचे भाईजान

संजय लीला भंसाली ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। हालही में ‘हीरामंडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान खान को भी देखा गया। इस तस्वीर में दोनों साथ दिख रहे हैं। इन दोनों को साथ देख फैंस ‘इंशाअल्लाह’ कमेंट करने लगे। देखते ही देखते दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। अब लोग कयास लगा रहे है, सलमान और भंसाली के बीच के रिश्ते सुधर गए है। इस डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी को साथ देख सभी की पुरानी यादें ताजा हो गईं, दरअसल कुछ साल पहले संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने फिर से एक साथ काम करने का फैसला किया था। डायरेक्टर ने बड़े जोरों-शोरों के साथ फिल्म इंशाअल्लाह की अनाउंसमेंट भी की थी।

फिल्म की कहानी से खुश नहीं थे सलमान

सलमान खान और भंसाली के बीच अनबन होने के बाद ये दोनों एक-दूसरे के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे। इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कास्ट किया गया था। हालांकि कुछ ही दिन बाद एक और खबर सामने आई की फिल्म इंशाअल्लाह नहीं बन रही है। जिसके पीछे का कारण ये सामने आया था कि सलमान और भंसाली की फिल्म की कहानी को लेकर आपस में नहीं बन रही थीं। जिसके चलते ये फिल्म बनने से पहले ही बंद कर दी गई, अब दोनों को यूं साथ देख सभी यूजर्स कमेंट में इंशाअल्लाह लिख रहे हैं

Advertisement
Next Article