India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman Khan ने कर दिया बड़ा खुलासा, 'Tiger 4' को लेकर दे दिया बड़ा हिंट

10:59 AM Nov 19, 2023 IST
Tiger3
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज एक्शन थ्रिलर फिल्म Tiger 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए है और फैंस का इसे खूब प्यार मिल रहा है। वहीं अब Salman Khan ने अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाने का काम किया है, उन्होंने फिल्म के नए सीक्वल Tiger 4 का हिंट दिया है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान Salman Khan ने Katrina Kaif  और Emraan Hashmi  के साथ इस बारे में बात की।

इमरान की बात को बीच में काटकर किया धमाका

फैंस के साथ बातचीत में इमरान ने को-स्टार के रूप में Salman Khan की प्रशंसा की और कहा, "आप जो देख रहे हैं वही आपको मिलेगा। कोई काल्पनिकता नहीं है। वह आपको परफॉर्म करने में बहुत सहज रखते है। मेरा पहला सीन उन्हीं के साथ था और वह एक लंबा मोनोलॉग था। और उनके साथ काम करना बहुत आसान था।" Salman Khan बीच में टोकते हैं और कहते हैं, "इस फिल्म में मैं नहीं दिखता, अगली वाली में दिखाया जाएगा।"

कैटरीना को लेकर कही ये बात

स्क्रीन पर चलने वाले जादू के बारे में बात करते हुए, Salman Khan  ने फैंस की ओर इशारा करते हुए कहा, "अभी तक इन लोगों की बदौलत कुछ करना नहीं पड़ रहा है स्क्रीन पर। जैसा हूं वैसे ही चला जाता हूं, या इनको अच्छा लगता है। जितनी कॉमिक टाइमिंग है उतना रहने दो, जितना एक्शन कर सकते हो उसे थोड़ा सा बढ़ाए जाओ, जितना रोमांस कर सकते हो उससे थोड़ा कम करो ताकि फैमिली वाले देख सकें... और इस फिल्म में Katrina Kaif  हैं, तो थोड़ा रोमांस तो बनता है।"

कैटरीना ने बताया फिल्म को खास

Emraan Hashmi ने कहा: "मैंने मनीष को बहुत बोला था एक मेरा ट्रैक डाल दो (लिप लॉक), और एक गाना ट्रैक भी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ।" Katrina Kaif, Emraan Hashmi  की बात आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, "इस फिल्म में नहीं हुआ, अगले में होगा।"Katrina Kaif  ने आगे कहा, ''टाइगर फ्रेंचाइजी हम सभी के लिए बेहद खास है। यह सलमान और मेरे दिल के सबसे करीब फिल्म है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और अब Tiger 3 तक, यह लगभग 11 सालों से हमारी जिंदगी का हिस्सा रही है। इसलिए यह ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से हमारे जीवन का हिस्सा बन गया है। और मैं बस यही आशा करती हूं कि हम उनमें से और भी बहुत कुछ बनाते रहेंगे।''

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article