India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman Khan छोटे भाई Arbaaz Khan के शादी में झूमते दिखे,Viral हुई Video

12:03 PM Dec 25, 2023 IST
SALMAN KHAN AT ARBAAZ KHAN'S WEDDING
Advertisement

Salman Khan : सुपरस्टार सलमान खान, जो रविवार को अपने भाई-अभिनेता अरबाज खान और शूरा खान के निकाह समारोह में शामिल हुए, अपने गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' पर थिरके।अरबाज ने रविवार को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक अंतरंग निकाह समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की।समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अरबाज और शूरा खान की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सलमान खान शादी में अपने गानों पर डांस करते दिख रहे हैं।

Salman Khan : इंस्टाग्राम पर एक फैन क्लब द्वारा साझा किए गए वीडियो में सलमान को 'दबंग' के गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' पर थिरकते देखा जा सकता है। उनके साथ अरहान खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री और शूरा खान भी डांस करते नजर आए.शादी समारोह में सलमान और अन्य मेहमान गायिका हर्षदीप कौर द्वारा गाए गए गाने 'दिल दिया गल्लां' का आनंद लेते भी नजर आए।सलमान खान ग्रे पठानी सूट में हैंडसम लग रहे थे।अरबाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा कीं।अरबाज ने अपनी दुल्हन शूरा के साथ मैच करते हुए बेज रंग की पतलून के साथ एक पुष्प बंदगला पहना था, जिसने निकाह समारोह के लिए एक पुष्प आड़ू रंग का लहंगा पहना था।

अरबाज खान और शूरा खान ने रविवार को अपनी पहली शादी की तस्वीरें अपने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस के साथ शेयर कीं और एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए नहीं थके।अरबाज खान ने रविवार को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। अरबाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर कीं हैं ।

ARBAAZ WITH HIS WIFE AND SON

अरबाज ने अपनी दुल्हन शूरा के साथ मैच करते हुए बेज ट्राउजर के साथ फ्लोरल बंदगला पहना था, जिसने निकाह के लिए फ्लोरल पीच रंग का लहंगा पहना था।तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!"जैसे ही तस्वीरें अपलोड की गईं, फैंस ने अपने कमैंट्स से उनको बधाइयाँ दी। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो!! आप लोगों को ढेर सारा प्यार और खुशी की शुभकामनाएं "एक और यूजर ने लिखा , "बधाई हो..आप दोनों एक साथ खुश रहें। "

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article