India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sana Khan ने हज पर रिवील किया बेटे का चेहरा, एक्ट्रेस ने फाइनली दिखा दी अपने शहजादे की झलक

12:30 PM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

ग्लैमर इंडस्ट्री को तौबा कर चुकीं Sana Khan इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस बीते साल जुलाई में एक बेटे की मां बनी हैं, जो अब करीब 1 साल का हो गया है। हालांकि एक साल तक Sana Khan ने अपने लाडले का चेहरा रिविल नहीं किया। लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस ने अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लाडले की क्यूटनेस देखते ही बन रही है।

सना के बेटे की क्यूटनेस पर दिल हारे फैंस

दरअसल, सना खान इन दिनों अपने परिवार के साथ हज यात्रा पर गई हूं। इसी पवित्र धार्मिक स्थल पर सना ने अपने लाडले तारिक का चेहरा फैंस को दिखाया है। उन्होंने हज यात्रा का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें तारिक की झलक देखने को मिल रही है। तारीक वीडियो में कभी अपनी मम्मा की गोद में बैठे तो कभी  पापा के कंधे पर सोते दिख रहे हैं। वहीं एक जगह तारीक को मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में तारीक अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। हर कोई तारीक की मासूमियत पर प्यार लुटा रहे हैं। भारती सिंह ने ढेर सारी इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, "क्यूट।" किश्वर मर्चेंट ने हार्ट इमोजी शेयर की है।

सना खान ने मौलाना से की शादी

सना खान ने नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सैयद नाम के मुस्लिम धर्मगुरु से शादी की।वहीं शादी के तीन साल बाद यानी कि जुलाई 2023 में सना ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने बेटे का नाम सैय्यद तारिक जमील रखा है।

सना खान का करियर

बता दें कि सना खान को रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' से जबरदस्त नेम फेम मिला था। ​​​​उन्हें सोहेल खान द्वारा निर्देशित सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में भी देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'धन धना धन गोल', 'हल्ला बोल', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में काम किया है। हिंदी के अलावा, उन्होंने 'सिलंबट्टम', 'थंबिकु इंधा ऊरु', 'पायनम' और 'थलाइवन' जैसी तमिल फिल्मों में भी काम किया है। सना खान ने फिल्म 'कल्याणराम काथी' में तेलुगु स्टार कल्याण राम और मिस्टर नुकैय्या में मनोज मांचू के साथ भी जबरदस्त काम किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान को आखिरी बार 'स्पेशल ओपीएस' में देखा गया था जो 2020 में रिलीज हुई थी।

Advertisement
Next Article