India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हीरामंडी में 'संजीदा शेख' ने दिखाया कमाल पर असल ज़िंदगी में क्या संजीदा हो गयी फ्लॉप ?

05:15 PM May 02, 2024 IST
Advertisement

संजीदा शेख की उम्र 39 साल है लेकिन आज भी ना तो उनकी खूबसूरती कम हुई है और ना ही उनकी अदाकारी में कोई कमी आयी है,और इस बात का सबूत वो हीरामंडी में अपनें कमाल के प्रदर्शन से दे चुकी है,दर्शकों को 'वहीदा' के रूप ,में उनका अभिनय काफी पसंद आया और लोग उनकी जमकर ताऱीफ भी कर रहे है , टीवी की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस में शामिल हैं संजीदा शेख का नाम। जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं।

संजीदा शेख का टेलीविज़न इंडस्ट्री में सफर

संजीदा शेख टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे मशहूर नामों में से एक हैं। संजीदा ने अपने शुरूआती करियर में कई टीवी शोज़ और म्यूजिक एलबम्स में काम किया है, टेलीविजन के बाद अब वे फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'फाइटर' में वे 'सांची गिल' का किरदार निभाती दिखाई दी। दर्शकों को उनका यह किरदार बेहद पसंद आया । फिल्म में उनके सह अभिनेता रहे ऋतिक रोशन ने भी संजीदा के काम की काफी सराहना की। और अब संजयलीला द्वारा निर्मित फिल्म 'हीरामंडी' में उनका प्रदर्शन देख फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

कैसी है संजीदा की परदे के पीछे की ज़िन्दगी

स्क्रीन पर अपनी शानदार एक्टिंग के प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाली संजीदा शेख ने अपनी निजी ज़िन्दगी में काफी उतार चढ़ाव देखें है। संजीदा ने साल 2012 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आमिर अली से शादी की थी, और 2020 के अगस्त में इस बात का खुलासा आमिर अली ने किया कि उन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ है। 2019 में संजीदा और आमिर अली के एक दूसरे से अलग होने की खबरें सामने आ रही थी पर इस बात की कोई पुष्टि नहीं थी लेकिन 2022 में दोनों के बीच तलाक होने की ख़बर ने संजीदा और आमिर के फैंस को काफी निराश किया।

यही नहीं संजीदा और उनके परिवार के उपर उनकी भाभी द्वारा 2017 में घरेलु हिंसा का भी आरोप लगाया गया था संजीदा की भाभी जकेराबानू ने उनपर, उनके भाई और परिवार पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था जिसमें उनकी भाभी ने यह आरोप लगाया था की संजीदा और उनके भाई और उनकी माँ उन्हें मारते है और उनके घर वालो को भी परेशान करते है। पर उनकी भाभी द्वारा लगाए गए इस आरोप को कोर्ट ने निर्धारित बताते हुए खारिज कर दिया था। उसके बाद संजीदा और उनके परिवार को राहत की सास मिली।

तलाक के बाद किसके साथ देखि गयी संजीदा

जून 2023 में संजीदा शेख बेटी अयारा के साथ वेकेशन पर गईं थी। उन्होंने खुद इस वेकेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। मगर इस बीच फैंस ने हर्षवर्धन की भी ऐसी फोटोज को खोज निकाला, जिसमें दोनों ही पिक्चर्स और वीडियो का बैकग्राउंड सिमिलर था, तसवीरें देखने के बाद सबको लगने लगा की दोनों एक साथ वेकेशन पर गए है। संजीदा शेख ने हर्षवर्धन राणे के साथ अपने अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए बोला की मुझे इन साड़ी ख़बरों से फ़र्क़ नहीं पढता ये तो पत्रकारों का काम है। यहीं नहीं हर्षवर्धन ने भी एक ऐसे ही इंटरव्यू में सेम बात बोलते हुए बात का स्पष्ट रूप से कोई जवाब नहीं दिया। इस ख़बर पर दोनों की ओर से अब तक कोई पुष्टि नहीं आयी है।

Advertisement
Next Article