India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sachin Tendulkar संग फैमिली डिनर पर स्पॉट हुईं Sara Tendulkar,लोगो ने पूछा 'Shubhman Gill कहां है ?'

04:51 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में तेंदुलकर परिवार डिनर डेट पर स्पॉट हुआ जहां पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन अपने पुरे व परिवार के साथ दिखे। जी हां परिवार संग देर रात डिनर पर स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के फेमस खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हाल ही में अपने परिवार के साथ डिनर पर निकले। इस दौरान सबकी निगाहें उनकी लाडली बेटी सारा तेंदुलकर पर टिकी थीं। डिनर के बाद  सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के अलावा अंजलि और अर्जुन भी नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों में सारा तेंदुलकर बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन डिनर डेट के बाद स्पॉट हुई ये फॅमिली फोटोज जब से सोशल मीडिया पर गयी हैं ,तब से लोगो ने सारा का जीना बेहाल कर दिया है। जी हां सोशल मीडिया पर सारा की उनके फैमिली के साथ क्यूट पिक्चर्स देख लोग उनसे शुभमन गिल के बारे में पूछ रहे हैं और फोटोज पर कमेंट कर पूछ रहे हैं की ‘शुभमन कहां  है ?’

बता दें कि सारा तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट के स्टार बैट्समैन शुभमन गिल के रिलेशन में होने की खबरें काफी आम हैं। कई बार इनको साथ में स्पॉट भी किया गया है। लेकिन दोनों ने ही कभी इस रिश्ते पर कोई स्टेटमेंट नहीं दी ना ही अपने रिश्ते को कभी ऑफिसियल किया।लेकिन इनके फैंस इनको कभी भी छेड़ने से पीछे नहीं रहते। आये दिन शुभमन गिल को सारा के नाम से उनके फैंस छेड़ते नज़र आते रहते हैं। 

कई बार तो क्रिकेट के ग्राउंड में भी शुभमन को सारा के नाम से लोग छेड़ते नज़र आये हैं। लेकिन अब काफी दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। बता दें की शुभमन गिल को कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी स्पॉट किया गया था। एक बार दोनों को दुबई के होटल में साथ खाना खाते। देखा गया,वहीं अभी थोड़े दिनों पहले ही सारा अली खान और शुभमन गिल को दिल्ली में एक ही होटल से निकलते हुए देखा गया था। जिसके बाद सारा तेंदुलकर और शुभमण गिल के अलग होने की खबरें आम हो गयी। 

लेकिन अभी इतने दिनों बाद भी जब सारा को उनकी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया तब फैंस ने उनको शुभमन गिल के बारे में पूछ लिया। ऐसा लग रहा है कि फैंस अभी तक शुभमन और सारा तेंदुलकर के रिश्ते से उभर नहीं पाए हैं। 

Advertisement
Next Article