India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गर्लफ्रेंड Saba Azad को ट्रोल होता देख बॉयफ्रेंड Hrithik Roshan उतरे बचाव में

12:47 PM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

ह्रितिक की गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद जब से ह्रितिक के साथ रिलेशन में आई है, बेचारी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर ट्रॉल्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में हुए लक्मे फैशन वीक में अपने परफॉरमेंस की वजह से ट्रोल हुई सबा आज़ाद के बॉयफ्रेंड अब आ गए हैं उनके सपोर्ट में। ह्रितिक ने कैसे सबा के लिए अपना सपोर्ट देकर ट्रॉल्स का कराया मुह बंद आइये बताते हैं आपको इस रिपोर्ट में।

सबा आज़ाद जो लैक्मे फैशन वीक में अपने परफॉरमेंस के वजह से ट्रोल होने के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं, उन्हें बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन से काफी अप्प्रिसिएशन मिल रहा है। ऋतिक ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा की रैंप पर परफॉर्म करते हुए एक पिक्चर शेयर की। उन्होंने फोटो पर दिल का इमोजी डाला और लिखा, " That Surrender' that's why the shine!" सबा आजाद ने रैंप वॉक करते हुए डांस किया. जिसके बाद इंटरनेट के एक बड़े सेक्शन ने सबा के इस परफॉरमेंस को supportingly नहीं लिया। हालांकि, सबा ने अपने जवाबों से ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया।

एक यूजर ने रैंप पर सबा की डांस परफॉर्मेंस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'आपको थेरेपी की जरूरत है।' जिस पर रिएक्शन देते हुए सबा ने लिखा, "हाँ क्यों सर/मैडम। मैं सहमत हूं और मैं इसे नियमित रूप से लेती हूं जैसा कि हमारी जैसी नफरत से भरी दुनिया में हर किसी को करना चाहिए, आपको इसे आज़माना चाहिए! यह आपको उभरने में मदद करता है और इस प्रकार दूसरों के शांतिपूर्ण अस्तित्व से इतनी गहराई से आहत न हों।"

एक और इंस्टाग्राम यूजर ने सबा की एक इंस्टाग्राम स्टोरी का जवाब देते हुए लिखा, "क्या आप पागल हैं।" जिस पर सबा ने जवाब दिया, "हां जफर! मेरे रास्ते में लगातार भेजी जा रही नफरत के मद्देनजर मुझे वास्तव में हर दिन जागते रहना चाहिए और सोचना चाहिए कि शायद आज का दिन बेहतर होगा और मुस्कुराती रहूंगी और आगे बढ़ती रहूंगी - मैं शायद पागल हो जाऊंगी क्योंकि शायद दुनिया आपके जैसे लोगों से भरी हुई है, जो अपनी स्क्रीन के पीछे बैठे हैं और दुनिया में नफरत के अलावा कुछ नहीं जोड़ते हैं।

Advertisement
Next Article