India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shah Rukh Khan ने David Beckham के साथ दिया स्टाइलिश पोज, फोटोज़ हुई वायरल

04:24 PM Nov 18, 2023 IST
Shah Rukh Khan -David Beckham
Advertisement

16 नवंबर को Shah Rukh Khan ने अपने घर मन्नत में फुटबॉल के उस्ताद David Beckham के लिए एक खास पार्टी रखी थी। पार्टी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। अब कुछ देर पहले Shah Rukh Khan ने David Beckham के साथ एक तस्वीर शेयर की और दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। सोशल मीडिया पर Shah Rukh Khan और David Beckham की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। किंग खान और डेविड की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। Shah Rukh Khan की इस पार्टी के पहले Sonam Kapoor ने भी अपने घर पर डेविड के लिए पार्टी रखी थी, जिसकी तस्वीरें सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं।

Shah Rukh Khan ने David Beckham के लिए लिखी ये बात

कुछ समय पहले Shah Rukh Khan ने अपने एक्स पर David Beckham के साथ एक तस्वीर शेयर की है। Shah Rukh Khan ने David Beckham के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें क्पैशन भी दिया है। किंग खान ने लिखा, 'बिती रात एक जेंटलमैन से मुलकात हुई।' Shah Rukh Khan ने जो पार्टी रखी थी। उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक वीडियो में David Beckham अपनी लग्जरी कार से Shah Rukh Khan के बंगले में दाखिल होते भी नजर आए थे।

मन्नत में David Beckham के लिए पार्टी

इसके पहले सोनम कपूर ने अपने घर पर David Beckham के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के पार्टी की फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हुो रही हैं। वहीं सोनम के बाद बीती रात शाहरुख खान ने भी अपने बंगले मन्नत डेविड बेकहम के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट की थी। अब किंग कान के पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रही हैं।

Shah Rukh Khan इस फिल्म में आएंगे नजर

'डंकी' राजकुमार हिरानी और Shah Rukh Khan की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। यह इस साल 21 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article