India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shah Rukh Khan ने Ed Sheeran को सिखाया अपना सिग्नेचर पोज, वायरल हुई रील

09:25 AM Mar 14, 2024 IST
Advertisement

Shah Rukh Khan : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के लिए ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब वह सुर्खियों का हिस्सा ना रहें। इस बार शाहरुख खान और एड शीरन की मुलाकात ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है । जी हां...शाहरुख खान हाल ही में 'परफेक्ट' सॉन्ग देने वाले सिंगर एड शीरन से मिले हैं। शाहरुख और एड शीरन की मुलाकात की झलक,सबसे पहले फिल्ममेकर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई जिसके बाद एड शीरन ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर किया।बांहें फैलाए और चमकती डिंपल वाली मुस्कान के साथ, सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले तीन दशकों से अधिक समय से अपने फेमस सिग्नेचर पोज़ से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। फैंस से लेकर शोबिज़ के सदस्यों तक, लोग उनके रोमांटिक पोज़ की कॉपी करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, खासकर जब उन्हें उन्हें देखने का मौका मिलता है।

 

Shah Rukh Khan : हैरानी की बात यह है कि हाल ही में शाहरुख का जादू देखने वाला कोई और नहीं बल्कि ब्रिटिश गायक एड शीरन हैं। बुधवार को, एड, जो अपने शो के लिए भारत में हैं, ने शाहरुख और कोरियोग्राफर फराह खान से मुलाकात की। एड ने इंस्टाग्राम पर किंग खान के साथ अपनी मीटिंग की कुछ झलकियां शेयर की। एक क्लिप में शाहरुख खान को एड को अपना सिग्नेचर पोज सिखाते हुए देखा जा सकता है।एड ने पोस्ट को कैप्शन दिया "This is the Shape of Us. Spreading love together….," फराह खान ने एड के साथ एक वीडियो और तस्वीर भी शेयर की। एक तस्वीर में, हम फराह, शाहरुख और एड को मुस्कुराते हुए देख सकते हैं।

उन्होंने लिखा,When u get to direct Ed sheeran & Shahrukh khan u get? शाहरुख के साथ एड की मुलाकात ने फैंस को खुश कर दिया है। कई लोगों ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए फराह और एड के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी ख़ुशी और एक्साइटमेंट शेयर की। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया , "शानदार रील...वे दोनों शानदार ढंग से डांस कर रहे हैं।"एक अन्य ने लिखा, "मुझे बहुत पसंद है...एसआरके अपना जादू फैला रहे हैं।"एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया , "यह कोलैबोरेशन बिल्कुल 'परफेक्ट' है।"

एड हाल ही में एक पार्टी में भी शामिल हुए जहां उनकी मुलाकात सिंगर अरमान मलिक से हुई। अरमान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह एड को कुछ डांस मूव्स सिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्हें एड को 2020 की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू से बुट्टा बोम्मा के स्टेप्स सिखाते हुए देखा जा सकता है।

मंगलवार को एड ने अभिनेता आयुष्मान खुराना से भी मुलाकात की। दिलचस्प बात यह है कि आयुष्मान ने एड शीरन को अपनी मां के हाथ की बनी पिन्नी का स्वाद चखाया।'परफेक्ट' हिटमेकर के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, आयुह्समैन ने कहा, "मैं वर्षों से एक कलाकार के रूप में एड शीरन की प्रशंसा करता रहा हूं। एक साथी संगीतकार के रूप में, मैं हमेशा उनके साथ जुड़ना चाहता था और चर्चा करना चाहता था कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। मैंने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया।" मेरी माँ की घर पर बनी पिन्नी के साथ! हमने हमेशा अपने घर पर किसी का भी इसी तरह स्वागत किया है। वह हमारे घर पर है और हमें उन्हें बताना होगा कि हम उनसे और उसके संगीत से कितना प्यार करते हैं। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि यह उपहार एक यादगार होगा आयुष्मान ने एड शीरन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

 

Advertisement
Next Article