India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने स्कुल इवेंट में किया पापा का सिग्नेचर पोज़, खुशी से झूम उठे किंग खान

10:59 AM Dec 16, 2023 IST
Shah Rukh Khan - AbRam Khan
Advertisement

बीते दिन धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में तमाम फिल्मी स्टार्स के बच्चों ने भाग लिया और अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। इस दौरान के कई वीडियोज और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। वो वीडियो है किंग खान यानि की Shah Rukh Khan  के बेटे AbRam  की, जिन्होंने अपनी एक्टिंग सो हर किसी को हैरान कर दिया है।

अंग्रेजी में धड़ाधड़ डायलॉग्स बोलते दिखे अबराम

एनुअल फंक्शन से सामने आए वीडियो में AbRam को नारंगी रंग की शर्ट पहने देखा जा सकता है। इस दौरान अबराम अंग्रेजी में धड़ाधड़ अपने डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं। अबराम की परफॉर्मेंस देख फैंस दंग रह गए और कहा कि उन्हें अपने पिता की तरह सबकुछ मिला है। वहीं कुछ लोग ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अबराम अपनी दीदी सुहाना से ज्यादा अच्छे एक्टर बनेंगे। वहीं कुछ लोगों ने तो AbRam को छोटा शाहरुख तक कह दिया है। वहीं जहां एक तरफ अबराम ने एक्ट में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल लिया, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा भी कर दिया, जिसे देख सामने बैठे उनके सुपरस्टार पापा भी हैरान रह गए।

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अबराम ने दोहराया पापा शाहरुख का फेमस पोज

दरअसल, एक्टिंग के बीच अबराम खान ने पिता का सिग्नेचर पोज भी दिया जो कि सभी को हैरान करने के लिए काफी था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह छोटे AbRam ने पापा शाहरुख का पोज करते हुए कहा, 'मुझे गले लगाओ, मुझे गले लगाना पसंद है।' इस दौरान बैकग्राउंड में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना भी सुना जा सकता है। अबराम के इस पोज ने सभी का दिल जीत लिया है। सभी इस वीडियो पर कॅामेंट कर अबराम और उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article