India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म 'Jab We Met' में चश्मे के लिए लड़ गए थे Shahid Kapoor, मेकर्स ने कह दिया, "पागल हो क्या? "

03:03 PM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

 

बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर' बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड एक्टर हैं, बॉलीवुड में करीब 20 साल से अपने एक्टिंग से लोगो को एंटरटेन कर रहे है। शाहिद ने कमीने , हैदर , कबीर सिंह, जैसी तमाम फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। लेकिन उनकी एक फिल्म जो लोगों के कभी ज़हन से नहीं उतर पाई वो है 'जब वे मेट' .जब वी मेट में आदितय कश्यप के रोल को शाहिद ने परदे पर ऐसे उतारा कि हर लड़की के ड्रीम बॉय बन गए। वो लड़कियों के लिए फॉरएवर ग्रीन फ्लैग बन गए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद ने इस कैरेक्टर के लिए फिल्म के मेकर्स से पंगा ले लिया था। जिसकी वजह से उन्हें पागल भी कह दिया गया था। 

दरसल शाहिद इस फिल्म में आदित्य कश्यप के कैरेक्टर को डेप्थ देने के लिए चश्मा पहनना चाहते थे। लेकिन ये बात मेकर्स को गवारा नहीं हुई और उन्होंने शाहिद को 'r u mad? ' कह डाला। हाल ही में अपने दिए एक इंटरव्यू में 'साशा' ने कहा, '“मैंने हर किसी से लड़ाई की। मैंने कहा, 'मैं इसके लिए चश्मा पहनना चाहता हूं,' और हर किसी ने कहा, 'क्या तुम पागल हो?' हीरो चश्मा थोड़ा पहनता है? तू गाना कैसे गाएगा?”

शाहिद ने बताया कि उन्हें मेकर्स को क्लैरिफाई करना पड़ा कि आदित्य कश्यप का कैरेक्टर  फिल्म के स्टार्ट में ट्रैन से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश करता है। और शाहिद ने मेकर्स को समझाने की कोशिश  की कि जब गाना गाने की बात आएगी तब वो चश्मा उतार लेंगे लेकिन जवाब में उनको ' तुम पागल हो गए हो क्या ? ये एक लव स्टोरी है। ' ही सुनने को मिला। 

शाहिद ने आगे कहा, '“मुझे ऐसा लगा कि इससे कम से कम लोग मुझे एक अलग लुक में देख पाएंगे । वरना मैं तो अपनी हर फिल्म में एक जैसा ही दिखता था। और फिर मैंने अपनी बॉडी को फिजिकली चेंज करना शुरू किया जिससे मुझे काफी स्ट्रांग डिसीजन लेने के लिए हेल्प मिली। जैसे फिल्म 'कमीने' में मैंने के टोटली डिफरेंट करैक्टर प्ले किया उससे पहले लोगों ने बस मुझे एक क्लीन शेव और सॉफ्ट बॉय के करैक्टर में ही देखा था। '

 

Advertisement
Next Article