India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बिछड़े यार जैसे मिले शाहरुख-अक्षय, तस्वीर वायरल

12:17 PM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इस समारोह में फिल्मी इंडस्ट्री के नामी लोगों ने भी शिरकत की। विक्रांत मेसी के अलावा इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक हुए। इस बीच नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को गले मिलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर किंग खान और खिलाड़ी कुमार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस कार्यक्रम में विक्रांत मेसी, रवीना टंडन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रजनीकांत, अनिल कपूर, कैलाश केर समेत फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पहुंचे।

  • नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली
  • इस बीच नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को गले मिलते हुए देखा गया

शाहरुख खान ने लगाया अक्षय कुमार को गले

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सितारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुआ हैं। इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है दो लोगों का ध्यान भी अपनी ओर खींचे हुए हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक दूसरे के गले लगते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश की सत्ता संभालने वाले हैं।

मोदी के शपथ ग्रहण में मिले शाहरुख-अक्षय

इस वायरल तस्वीरें में बॉलीवुड के किंग खान और खिलाड़ी कुमार एक-दूसरे के गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि काफी लंबे समय बाद दोनों साथ में किसी कार्यक्रम में दिखाई दिए हैं। इस तस्वीर में शाहरुख खान जहां ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार ने लाइट पिंक कलर की शर्ट में दिखाई दे रहै हैं। बॉलीवुड स्टार्स के फैंस को उनकी ये फोटो बहुत पसंद आ रही है।

शाहरुख खान और अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान इन दिनों सुजॉय घोष की एक्शन फिल्म 'किंग' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी बिग स्क्रीन डेब्यू करने वाली हैं। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देने वाले हैं।

Advertisement
Next Article