India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, बेटी सुहाना और अबराम आए साथ नजर

10:54 AM May 24, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस बुधवार की शाम तब परेशान हो गए जब खबर आई कि अभिनेता की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तबीयत खराब होने के बाद शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फैंस लगातार अपने फेवरेट स्टार की तबीयत के बारे में जानने को बेताब थे। फैंस ये जानने के लिए परेशान थे कि किंग खान की तबीयत कैसी है। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका हेल्थ अपडेट जारी करते हुए बताया था कि किंग खान की तबीयत अब ठीक है। अब किंग खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। अभिनेता को गुरुवार की शाम ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था और अब अभिनेता मुंबई पहुंच चुके हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट के साथ इस बात की जानकारी दी है।

प्राइवेट चार्डर्ड प्लेन से पहुंचे मुंबई

विरल भयानी ने मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट के बाहर की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि किंग खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से अहमदाबाद से मुंबई लौटे हैं। क्योंकि, शाहरुख को लू और डिहाईड्रेशन के कारण भर्ती कराया गया था, इसलिए सुपरस्टार को सूरज की तेज किरणों से बचाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपाय किए गए थे। तभी एक शख्स छाता लिए नजर आ रहा है।

बुधवार को खराब हो गई थी तबीयत

बता दें, शाहरुख की तबीयत खराब होने के बाद पत्नी गौरी खान भी उनके साथ अस्पताल में ही थीं। केडी अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार, शाहरुख की तबीयत डिहाइड्रेशन के चलते खराब हुई थी। शाहरुख की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला भी अभिनेता से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थीं, जिन्होंने किंग खान का हेल्थ अपडेट भी दिया था। जूही चावला ने शाहरुख खान की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि- 'मंगलवार रात से ही शाहरुख की तबीयत ठीक नहीं थी, हालांकि, अब उनका ख्याल रखा जा रहा है और अब वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो शाहरुख जल्द ही उठेंगे और वीकेंड में जब टीम फाइनल खेल रही होगी, एक बार फिर स्टेडियम में टीम का हौसला बढ़ाते दिखाई देंगे।'

गौरी भी पहुंची थीं अस्पताल

शाहरुख खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के तुरंत बाद पत्नी गौरी खान भी केडी अस्पताल पहुंच गईं। दूसरी तरफ, पापा के साथ टीम का सपोर्ट करने अहमदाबाद पहुंचीं सुहाना खान अपनी करीबी दोस्तों अनन्या पांडे, नव्या नंदा और शनाया कपूर के साथ मुंबई वापस आ गईं। अपनी दोस्तों के साथ सुहाना को मुंबई के एक प्राइवेट हवाई अड्डे पर देखा गया।

डिहाइड्रेशन के चलते बिगड़ी तबीयत

बता दें कि डिहाइड्रेशन के चलते शाहरुख खान को बुधवार की शाम करीब 4 बजे अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। शाहरुख अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे। किंग खान अहमदाबद के ITC नर्मदा होटल में रुके थे। फिलहाल खबर है कि शाहरुख अब ठीक हैं आज किंग खान को छुट्टी भी दे दी गई है।

Advertisement
Next Article