India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shahrukh Khan ने "inimitable legend" Rajinikanth के लिए लिखा एक स्पेशल Birthday पोस्ट

10:38 AM Dec 13, 2023 IST
SHAHRUKH AND RAJNIKANTH
Advertisement

Shahrukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक खास पोस्ट के जरिए रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मंगलवार की रात, शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने 'लुंगी डांस' की एक तस्वीर शेयर की।

Shahrukh Khan: जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "inimitable legend" - @rajinikanth थलाइवा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार "आपके कई फैंस में से एक") आप आने वाले कई वर्षों तक हमारा मनोरंजन करते रहें!!!तस्वीर में शाहरुख को रजनीकांत की तस्वीर के सामने झुकते हुए देखा जा सकता है।इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहरुख फिलहाल अपनी फिल्म 'डनकी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

shahrukh and rajnikanth

 

हाल ही में, निर्माताओं ने डंकी के आधिकारिक ट्रेलर 'डनकी: ड्रॉप 4' का अनावरण किया, जो राजकुमार हिरानी की प्यारी दुनिया की झलक पेश करता है। ट्रेन में शाहरुख के साथ शुरुआत, आगे आने वाले रोमांच के लिए माहौल तैयार करती है। वीडियो यूनिट में शाहरुख द्वारा निभाए गए हार्डी से शुरू होने वाले अद्भुत सनकी पात्रों का परिचय दिया गया है, जो पंजाब के एक सुरम्य गांव में प्रवेश करता है और उत्साही दोस्तों के एक समूह - मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली का सामना करता है, जो सभी लंदन की यात्रा करने का एक आम सपना साझा करते हैं। अपने प्रियजनों के लिए बेहतर अवसरों और बेहतर जीवन की तलाश में।

rajnikanth and amitabh bacchan

रजनीकांत की बात करें तो आने वाले महीनों में वह 'थलाइवा 170' में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसका निर्देशन टीजे ग्नानवेल कर रहे हैं। बच्चन और रजनीकांत ने आखिरी बार 1991 में मुकुल आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'हम' में साथ काम किया था।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article