India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शाहरुख ख़ान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में हुए एडमिट

09:15 AM May 23, 2024 IST
Advertisement

बाॅलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के फैंस के लिए एक चिंताजनक खबर सामने आई है। खबर है कि शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। बताया जा रहा है कि एक्टर कल अहमदाबाद में IPL का पहला प्ले ऑफ देखने पहुंचे थे, इस दौरान चिलचिलाती गर्मी की वजह से उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद से शाहरुख खान के फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और वह एक्टर के रिकवरी के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं।

हीटस्ट्रोक से बिगड़ी तबीयत

बता दें कि कल अहमदाबाद में तापमान 40 डिग्री के पार था. ऐसे में कहा जा सकता है कि हीट-स्ट्रोक के चलते शाहरुख ख़ान की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. खबर ये भी है हीस्ट्रोक के बाद शाहरुख को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

किंग खान की टीम पहुंची फाइनल में

बता दें कि बीते दिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2024 के फाइनल में पहुंच गई है। पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया था, जिसके बाद शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं था। मैच जीतने की खुशी में उन्होंने मैदान में उतरकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना और बेटे अबराम भी मौजूज थे। वहीं आज उनकी लाडली का जन्मदिन भी है। ऐसे में तबीयत खराब होने की वजह से वो अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि बीते साल शाहरुख कान बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में (पठान, जवान और डंकी) दे चुके हैं। फिलहाल इन दिनों शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स को लेकर बिजी चल रहे हैं जो कि अब फाइनल में जाने की तैयारी कर रही है। वहीं, फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म 'किंग' है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Next Article