India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sharvari Wagh के माता-पिता ने दीवार में फ्रेम कर सजाई हैं एक्ट्रेस की पहली सैलरी

11:10 AM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ की बॉक्स ऑफिस पर हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई, उन्होंने फिल्म में बेला का किरदार अदा कर फैंस का दिल जीता। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके माता-पिता ने उनकी पहली तनख्वाह को फ्रेम में सजाया हुआ है।

शरवरी ने आईएमडीबी से बात करते हुए कहा, ''जब मैं असिस्टेंट डायरेक्टर थी, तो मुझे अपनी पहली सैलरी मिली, और मेरे माता-पिता ने उस सैलरी को फ्रेम करवाया था और उसके नीचे एक बहुत प्यारा नोट लिखा था। इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरी सबसे बेशकीमती संपत्ति है।'' एक्ट्रेस को हाल ही में IMDB 'ब्रेकआउट स्टार' स्टारमीटर अवॉर्ड मिला। जब उनसे उनके पसंदीदा हॉलिडे सीजन के बारे में पूछा गया, तो शरवरी ने गणेश चतुर्थी के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

100 साल से भी ज्यादा पुराना घर में रहती हैं एक्ट्रेस

शरवरी वाघ ने कहा, ''आम तौर पर मेरी पसंदीदा छुट्टी गणेश चतुर्थी है। मुझे अपने पैतृक स्थान मोरगांव जाना बहुत पसंद है। यह मेरे काम से मिलने वाला सबसे अच्छा समय है और मुझे वह जगह बहुत पसंद है। हर साल मैं गणेश चतुर्थी के दौरान समय निकालती हूं और अपने पैतृक स्थान जाती हूं। वह मेरी अब तक की सबसे अच्छी छुट्टी होती है। वहां हमारा एक घर है, जिसे वाडा कहा जाता है और यह 100 साल से भी ज्यादा पुराना है।'' उन्होंने बताया कि उन्हें 'जोधा अकबर' बहुत पसंद है और बचपन में वह इस फिल्म की दीवानी थीं। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि मैं इसे कभी भी फिर से देख सकती हूं। मुझे इसके डायलॉग याद है, मुझे कॉस्ट्यूम और जोधा अकबर के सेट पर मौजूद सभी लोग बहुत पसंद हैं। ऐश्वर्या राय मैम का किरदार मेरा पसंदीदा रोल हैं।''

शरवरी वाघ के वर्कफ्रंट की बात करें तो

वर्कफ्रंट की बात करें तो शरवरी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'वेदा' में नजर आएंगी। फिलहाल, वह आलिया भट्ट के साथ 'अल्फा' की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि शरवरी ने 2020 में कबीर खान की वॉर ड्रामा सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए' से एक्टिंग में डेब्यू किया। वह लव रंजन और संजय लीला भंसाली की असिस्टेंट भी रहीं। उन्होंने पहले सिनेमा से जुड़ी बारीकियों को जाना और फिर पर्दे पर आकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। वह 'बंटी और बबली 2' में भी नजर आयीं। इसमें उनके अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी थे। यह फिल्म कोविड-19 के चलते ज्यादा चल नहीं पाई, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी फिल्म 'मुंज्या' के जरिए शानदार सफलता हासिल की। हल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म 'महाराज' में भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आई शरवरी वाघ। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद ने डेब्यू किया। इसमें जयदीप अहलावत भी लीड रोल में नजर आए। यह वाईआरएफ द्वारा प्रोड्यूस है।

Advertisement
Next Article