India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shoaib Ibrahim ने इस खास अंदाज में पत्नी Dipika Kakar पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख रह जाएंगे हैरान

04:25 PM Sep 14, 2023 IST
Advertisement
छोटे परदे के फेमस कपल कहे जाने वाले दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों ही कपल हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। ऐसे में इस समय दोनों अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपल अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं जहां दोनों ही कपल अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुडी हर छोटी से छोटी अपडेट देते रहते हैं। ऐसे में अब शोएब ने एक और लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर दी हैं जो इंटरनेट पर इस वक़्त जमकर बवाल मचा रहा हैं। 
दरअसल दीपिका और शोएब ने इंस्टा पर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने काफी टाइम बाद अपने सोशल मीडिया पर लाइव-ड्रिप वाली तस्वीर शेयर कर फैन्स को खुश कर दिया है। तस्वीर में, शोएब दीपिका को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। वही अपनी लविंग वाइफ के साथ प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए, शोएब ने कैप्शन में हार्ट इमोटिकॉन पोस्ट किये हैं। वहीं जैसे ही उन्होंने ये तस्वीर शेयर की वैसे ही फैंस ने इस जोड़ी पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। 

जहां अब कुछ यूजर्स शोएब और दीपिका के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए भी नजर आ रह हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की-  ‘माशाअल्लाह किसी की नजर ना लगे मेरे भाई और भाभी को’, वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘भाई दिन पे दिन और सुन्दर होते जा रहे हैं’, वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- शोएब और दीपिका बेहद खूबसूरत जोड़ी। वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट कर यूजर्स लगातर कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शो ससुराल सिमर का के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद लवबर्ड्स ने 22 फरवरी, 2018 को भोपाल में शादी की थी। 
वही शादी के लम्बे वक़्त के बाद शोएब और दीपिका 21 जून को प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने थे उन्होंने अपने नन्हे प्रिंस का नाम रुहान रखा है। बता दें कि दीपिका की इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी और उनका बच्चा कुछ हफ्तों तक एनआईसीयू में रहा था।  
Advertisement
Next Article