India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Son of Sardaar 2 की शूटिंग शुरू, Ajay Devgn के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

11:16 AM Aug 07, 2024 IST
Advertisement

साल 2012 में रिलीज हुई अजय देवगन और संजय दत्त स्टारर 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल लाने की तैयारी हो रही है। अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। मंगलवार को अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसका खुला ऐलान किया। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की जा रही है।

वीडियो में कुछ खास पल कैप्चर किए गए हैं। जिसमें सेट की धमाचौकड़ी जिमी जिब (कैमरा), रंगों में डूबी होली के शॉट्स, कुछ डांस क्लिप्स भी हैं। शुरुआत गुरुद्वारे में मत्था टेकने से होती है। इसमें अजय देवगन के बेटे युग भी दिख रहे हैं। जो सन ऑफ सरदार 2 का क्लैप लेते देखे जा सकते हैं।

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सन ऑफ सरदार 2' का सफर प्रार्थनाओं, आशीर्वाद और एक बेहतरीन टीम के साथ शुरू हुआ। 'सन ऑफ सरदार 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर इसका पिछला पार्ट खत्म हुआ था। अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित, 'सन ऑफ सरदार' एस.एस. राजामौली की फिल्म 'मर्यादा रमन्ना' का रीमेक थी। इसमें संधू और रंधावा परिवारों के बीच दुश्मनी को दिखाया गया था। फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला लीड रोल में थे।

फिल्म में संजय दत्त को रिप्लेस कर रहें हैं रवि किशन

सीक्वल, 'सन ऑफ सरदार 2' का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे है। इसमें कई एक्टर्स कैमियो रोल्स में होंगे। बता दें मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त को एक्टर रवि किशन के साथ रिप्लेस किया गया है। उनके बाहर होने का कारण यूके वीजा में आ रही दिक्कत बताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए उनका वहां जाना जरूरी था। अजय देवगन की हाल ही में फिल्म 'औरों में कहां दम था' रिलीज हुई, जो बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो, अजय के पास 'सिंघम अगेन' भी है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने आईएएनएस को बताया था कि फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर है।

Advertisement
Next Article