India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ishaan Khattar को एटीट्यूड दिखाना Palak Tiwari पर पड़ा भारी, ट्रोल करते हुए नेटिजन्स ने कहा- 'इसको लगता है कि ये...'

12:36 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार कही जाने वाली पलक तिवारी  इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बता दे की पलक ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद से एक्ट्रेस जमकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। ऐसे में अब पलक की एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे देखने के बाद अब नेटिजन्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 
दरअसल हाल ही में पलक एक खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में एक इवेंट में शिरकत करती हुई दिखी थी। जहां इस ड्रेस में पलक काफी गॉर्जियस लग रही हैं। हालांकि इस इवेंट में पलक के ड्रेस से ज्यादा पलक तिवारी के रवैये ने लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया हैं। जहां हुआ कुछ यूं की- क्लिप में उन्हें ईशान खट्टर को नजरअंदाज करते और उन्हें ‘एटीट्यूड दिखाते’ हुए देखा जा सकता है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में ईशान पलक के सामने से पास हो रहे हैं। जहां इस दौरान पलक उन्हें फुल ऑन एटीट्यूड भरी नजरों से देख रही हैं। जिसके बाद अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

बता दे की पलक की ये वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिसपर अब फैंस जमकर कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैं की- “ये कितना एटीट्यूड दिखा रही है” वही दूसरे ने कहा, “यह रवैया ठीक नहीं है”. बता दे की तीसरे यूजर ने तो यह तक कह दिया की- पलक दिखावा करने वाली लगती है, बिना किसी मेहनत के स्टार रवैया अपनाती है। 
वही अब इस तरह के ढेरो कमेंट कर यूजर्स लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दे की यह पहली बार नहीं हैं जब पलक को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा हैं। 
बल्कि एक्ट्रेस को अधिकांश सोशल मीडिया पर इस तरह के ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ता हैं। पलक तिवारी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो बी-टाउन की पार्टीज में भी शिरकत करती हुई देखी जाती हैं। 
 
Advertisement
Next Article