India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

2 करोड़ की कार में बैठकर Farah Khan ने राह चलते ट्रायपॉड बेचने वाले से की बार्गेनिंग, वायरल हुआ वीडियो

12:45 PM Sep 24, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की जानी-मानी निर्माता निर्देशक कही जाने वाली फराह खान अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने फनी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। जहां फराह का बेबाक अंदाज और मजाकियां पन से हर कोई वाकिफ हैं। दरअसल फराह खान के दोस्त उनके कुछ फनी मोमेंट्स अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। ऐस में अब फराह की एक और वीडियो इस वक़्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर आप भी अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर उनका नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे सड़क किनारे सामान बेचने वाले से बारगेन करती नजर आ रही हैं। वैसे तो आमतौर पर फराह के साथ उनके खास दोस्त करण जौहर इस तरह के फनी वीडियोज बनाते हैं पर इस बार यह वीडियो डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने शेयर किया है। वीडियो में फराह ने सड़क किनारे सामान बेचते हुए एक शख्स को बुलाया और उनसे पूछा कि ट्रायपॉड कितने का है। जब वेंडर ने बोला कि 390 रुपए तो फराह बोलीं कि काफी महंगा है। इसके बाद उसे 500 का नोट थमाते हुए फराह ने कहा कि लाओ 110 रुपए वापस करो।

इस वीडियो में फराह अपनी BMW सीरीज 7 में बैठकर स्ट्रीट शॉपिंग करती नजर आ रही हैं। इस लग्जरी कार की कीमत 2 करोड़ रुपए है। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए पुनीत ने कैप्शन में लिखा हीं की- ‘कसम से इन्होंने यह ट्रायपॉड ढूंढते हुए अपनी BMW 7 सीरीज के पेट्रोल पर ज्यादा खर्चा किया है।’ अब फराह का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस अब इसपर जमकर कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

 

जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- सच अच्छी भारतीय महिलाएं बहुत ही किफायती, मिलनसार "साहब घर ऐसे ही नहीं चलता हे बचत करनी पड़ती हे" वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- '110 वापस दो बस यही सही लगा', वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- 150 में मिल जाता हैं BMW देखकर भाव बढ़ा दिया हैं।

वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट कर यूजर्स लगातार मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। फराह के वर्कफ्रंट की बात करें तो बतौर डायरेक्टर फराह की आखिरी फिल्म 2014 में रिलीज हुई ‘हैप्पी न्यू ईयर’ थी। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान के गाने ‘चलेया’ को कोरियोग्राफ किया था।

Advertisement
Next Article