India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Halloween Day: Soha Ali Khan ने बेटी Inaaya के साथ, फोटोज की शेयर

04:07 PM Oct 31, 2023 IST
Advertisement

एक्ट्रेस सोहा अली खान अक्सर अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ अपने बॉन्डिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हैलोवीन पर, ने एक्ट्रेस छोटी इनाया के साथ दिन के जश्न की फोटोज शेयर कीं और मां-बेटी की हैलोवीन पार्टी पूरी तरह से मजेदार और प्यार भरी है।

 

सोहा अली खान ने बेटी के साथ हैलोवीन सेलिब्रेशन की फोटोज की शेयर

फोटोज में सोहा को काले कैमी टॉप के साथ लेगिंग और सिर पर घोस्ट हेडबैंड पहने देखा जा सकता है। इस बीच, इनाया ने भी हरे रंग की चमकदार स्कर्ट के साथ एक काला टॉप पहना है, जो बैटमैन विंग्स और बैटमैन हेडबैंड के साथ अपने डरावने लुक को पूरा कर रहा है। सोहा और इनाया की सभी काले
आउटफिट में जुड़वाँ फोटोज इतनी प्यारी हैं कि उन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता। जैसे ही सोहा ने फोटोज शेयर कीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आप सभी को हैलोवीन की शुभकामनाएं… आपका दिन मंगलमय हो!!”

सोहा-इनाया की 'बू-टिफुल' फोटोज पर फैंस ने किया कमेंट्स

इस प्यारी मां बेटी के साथ इस साल के हैलोवीन पार्टी की फोटो दिखाने के बाद, उनके फैंस कमेंट्स बॉक्स में मैसेज करने लगे। एक फैंस ने लिखा, "बहुत अच्छा," और एक दूसरे फैंस ने कमेंट किया, "हैप्पी हैलोवीन"। इस बीच, मां-बेटी की फोटोज को फैंस से अपार प्यार मिला क्योंकि उनमें से कई ने सोहा अली खान की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में दिल के इमोटिकॉन्स डाले।

इनाया ने लिखा माँ के लिए प्यारा सा नोट

सोहा अली खान ने इस साल 4 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया और उन्हें अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से ढेर सारी विश मिलीं। ऐसा लगता है कि उनके जन्मदिन के जश्न में जो सबसे खास रहा, वह उनकी बेटी इनाया द्वारा लिखा गया एक नोट था, जिसने उनकी मां को खुशी से भर दिया था।सोहा अली खान द्वारा पहले शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी में, इनाया ने नोट में लिखा है, “ माँ, आपको जन्मदिन मुबारक हो। आपका जीवन सुखमय होगा। आप हमेशा-हमेशा खुश रहो । लव इन्नी।'' इस प्यारे नोट पर, सोहा ने एक रिएक्शन शेयर किया और इसे "अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन नोट" कहा।

सोहा के वर्क फ्रंट की बात करे तो सोहा आखिरी बार जूही चावला, कृतिका कामरा और करिश्मा तन्ना के साथ वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था, अब 'छोरी 2' में नजर आएंगी।

 

 

Advertisement
Next Article