India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kiss Day पर शाहरुख खान के साथ हुआ कुछ ऐसा, मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ ये सीन

11:06 AM Feb 14, 2024 IST
Advertisement

शाहरुख खान : सुपरस्टार शाहरुख खान, जो अक्सर शटरबग्स द्वारा क्लिक किए जाने से बचते रहते हैं, हल ही में उन्होंने मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी इस अंदाज़ से सभी को चौका दिया।

शाहरुख खान : मंगलवार 13 फरवरी की रात को शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. शाहरुख को देखने का ये एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा क्योंकि वे बड़े ही हंसते मुस्कुराते दिख रहे थे. आमतौर पर पैपराजी से थोड़ा दूर रहने वाले किंग खान ने इस तरह पैपराजी के साथ इंटरैक्शन करके उनका भी दिन बना दिया। स्माइल करते हुए किंग खान बेहद क्यूट लग रहे थे। ये लाइन खासतौर पर उनकी फीमेल फैन्स के लिए क्योंकि ऐसे कैनडिड मोमेंट्स कम ही देखने को मिलते हैं।

 

शाहरुख ने कुछ फैन्स से हाथ मिलाया और उनमें से एक जो कि एक फोटोग्राफर था आगे बढ़ा और अपना प्यार दिखाने के लिए उनका हाथ चूम लिया. इस पर भी शाहरुख के चेहरे पर स्माइल ही रही। शाहरुख पूरे वक्त मुस्कुराते रहे और फैन्स के साथ बातचीत करते हुए खुश दिख रहे थे. काले रंग की टी-शर्ट, मैचिंग जैकेट और कार्गो पैंट पहने और अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधे शाहरुख हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे।

हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि शाहरुख ने कतर से जासूसी के आरोप में हिरासत में लिए गए आठ सैन्य दिग्गजों को मुक्त कराने में अहम भूमिका निभाई थी। यह देखते हुए कि वो हाल ही में कतर गए थे। ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने इसमें कोई भूमिका निभाई थी। उन्होंने दोहा में कतर के प्रधानमंत्री महामहिम शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जासिम अल थानी से मुलाकात की थी। उन्होंने एएफसी फाइनल में चीफ गेस्ट के रूप में हिस्सा लिया था।

उनकी मैनेजर पूजा डडलानी ने शाहरुख की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर इस पर उनकी बात रखी. इसमें लिखा था, “कतर से भारत के नौसैनिक अधिकारियों की रिहाई में शाहरुख खान की कथित भूमिका से संबंधित रिपोर्टों के संबंध में, श्री शाहरुख खान के कार्यालय का कहना है कि उनकी भागीदारी के ऐसे किसी भी दावे को गलत ठहराया जा सकता है. इसमें शाहरुख खान की कोई भागीदारी नहीं थी।

इस बीच, काम के मोर्चे पर बात करें तो , SRK ने 2023 में शानदार वापसी की और अपने काम से सभी को चुप करा दिया। SRK ने जनवरी में सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। फिल्म में, शाहरुख ने एक्शन अवतार धारण किया और सभी को चौका दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक की सूची में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब रही।उसके बाद जवान और साल के अंत में राजू ईरानी की फिल्म डंकी के साथ 2023 का शानदार अंत किया।

Advertisement
Next Article