India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Somy Ali ने Salman और Sangeeta के शादी टूटने की बताई वजह, Secretly डेट कर रहे थे इस एक्ट्रेस को...

11:47 AM Sep 17, 2023 IST
Advertisement

सुपरस्टार सलमान के रिलेशन और ब्रेकअप के चर्चे बॉलीवुड में कभी नहीं रुके और उनके अधूरे प्यार की कहानिया लगभग 3 दशकों से टॉक ऑफ़ थे टाउन बना हुआ रहता है। ऐसे में ही सलमान का सबसे चर्चित रिश्ता संगीता बिजलानी के साथ रहा है। जी हाँ सलमान का रिश्ता संगीता के साथ इस हद्द तक परवान चढ़ चूका था की दोनों के शादी के कार्ड भी बट गए थे। लेकिन ऐसा क्या हुआ जो शादी के कुछ दिन पहले सलमान और संगीता का रिश्ता टूट गया ?हल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल सोमी अली जो सलमान को डेट करने के लिए एक टाइम पर इंडिया में फेमस थी ने एक इंटरव्यू में सलमान और संगीता की शादी टूटने का रीज़न बताया।

अपने इंटरव्यू में सोमी अली ने सलमान और संगीता की शादी कैंसिल होने की वजह बताई। उन्होंने कहा, 'शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन संगीता ने सलमान को मेरे अपार्टमेंट में रंगे हाथों पकड़ लिया। सलमान ने संगीता के साथ जो किया, वही मेरे साथ हुआ।' इसे कर्मा कहते हैं; जब मैं थोड़ी मैच्योर हुई और चीज़ें समझने लगी तो मुझे इसके बारे में समझ आया।” दरअसल सलामन और संगीता काफी दिनों से एक रिश्ते में थे दोनों ने सगाई भी कर ली थी। दोनों ने शादी के बंधन में बांधने का फैसला भी कर लिया था। यहां तक कि कार्ड्स भी बट चुके थे लेकिन उस टाइम सलमान और सोमी अली के सीक्रेट रिलेशनशिप की खबरें आने लगी। खबरें आने लगी की सलमान संगीता को सोमी अली के साथ चीट कर रहे हैं।

उसी इंटरव्यू में सोमी अली ने आगे कहा 'उन्हें सलमान पर क्रश था और वह उनसे शादी करने के इरादे से भारत आई थीं। उन्होंने अपने रिश्ते की अब्यूसिव नेचर पर भी बात की  और बताया कि कैसे सलमान प्यार और केयर दिखाने के बहाने कैसे उनको physically abuse किया करते थे। सोमी ने अपने पहले के एक स्टेटमेंट का हवाला देते हुए कहा, "वह मुझे मारता है क्योंकि वह परवाह करता है," और सलमान के एक्स्प्लनेशन पर विश्वास करने में अपनी नादानी के लिए खेद व्यक्त किया कि कैसे वो ये मान जाती थी की सलमान जो भी उनके साथ कर रहे हैं वो प्यार जताने का तरीका है।

इन सब के बावजूद सोमी अली ने ये बतया की उनके  दिल में सलमान के लिए बस प्यार और इज़्ज़त ही है। उनका कहना है कि उनके बच्चों को सलमान से काफी प्यार मिला है।सलमान के साथ रिश्ता ख़तम होने के बाद भी सलमान और उनकी फैमिली ने हमेशा सोमी का ध्यान रखा है और लाइफ के हर छोटे बड़े मोमेंट पर उनके साथ खड़े रहे हैं।

Advertisement
Next Article