India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sonakshi Sinha ने शादी के बाद रैंप पर बिखेरा जलवा, थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

11:52 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement
अभिनेत्री Sonakshi Sinha इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं जहीर इकबाल के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस का पहला रैंप वॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक छाया हुआ है, जिसकी वजह से वह फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी अदाओं से Sonakshi Sinha ने रैंप पर आग लगा दी। वह बिंदास अंदाज में रैंप वॉक करती दिखीं। वहीं दूसरी ओर इस बिजी शेड्यूल के बीच भी सोनाक्षी अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।
  • अभिनेत्री Sonakshi Sinha इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं
  • वहीं जहीर इकबाल के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस का पहला रैंप वॉक वीडियो सामने आया

सोनाक्षी सिन्हा ने बार्बी बन किया रैंप वॉक

जहीर इकबाल से शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा पहली बार रैंप वॉक पर उतरतीं नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनकी ये रैंप वॉक की वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने रैंप वॉक के लिए हाई स्लिट और एम्बेलिशमेंट पींक गाउन पहना हुआ था। इस पींक गाउन में एक्ट्रेस बार्बी लग रही हैं। उनके शानदार आउटफिट को उन्होंने हील्स के साथ पेयर किया गया। सोनाक्षी ने इवेंट में मौजूद लोगों का ध्यान तब अपनी ओर खींचा जब उन्होंने द कार्डिगन्स के गाने 'लवफूल' पर डांस किया।

सोनाक्षी ने शादी के बारे में कही ये बात

इस इवेंट के बाद सोनाक्षी ने अपनी शादी के बारे में भी बात की। समाचार एजेंसी एएनआई को उन्होंने कहा, 'मुझे सच में लगता है कि सिंपल दुल्हन वाला ट्रेंड वापस आने वाला है। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी मैरिड लाइफ बहुत एन्जॉय कर रही हूं और मुझे शादी के बाद भी काम करने की पूरी की आजादी मिली है। मैं कुछ भी करती हूं तो मुझे परिवार का सपोर्ट भी मिलता है और मैं खुश हूं। इसलिए मुझे लगता है कि हम कई बार सही फैसले लेते हैं।'

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' में देखा गया था, जिसे आदित्य सरपोतदार ने निर्देशित किया है। यह 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज़ हुई। फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी लीड रोल में नजर आए हैं।

Advertisement
Next Article