India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटे को जन्म देने के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं Sonam Kapoor, अनारकली सूट में दिखी बेहद खूबसूरत

04:06 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

अभिनेत्री सोनम कपूर बेटे वायु के जन्म के बाद शनिवार को पहली बार रैंप पर उतरीं। उन्होंने कल रात राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित डिजाइनर अभिनव मिश्रा के शो में शोस्टॉपर के रूप में अपनी उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। सोनम ने इस दौरान जमकर जादू बिखेर दिया जब उन्होंने 'हंसता हुआ नूरानी चेहरा' गाने के भावपूर्ण रीक्रिएटेड वर्जन पर अपनी एंट्री की।

सोनम में पुरानी दुनिया का आकर्षण है जो वास्तव में उन्हें बाकियों से अलग करता है, और उन्हें अभिनव मिश्रा के 'रिफ्लेक्शन्स' संग्रह से एक सुंदर हाथीदांत अनारकली सूट पहने हुए देखना दुखती आँखों के लिए एक दृश्य था। पूरी तरह से सजा हुआ पहनावा अभिनव के सिग्नेचर फ्लोरल पैटर्न, गोल्ड गोटा और कॉट्यूरियर के सिग्नेचर मिररवर्क से झलक रहा था।

शो के समापन के बाद सोनम ने मीडिया से बातचीत की और रनवे पर अपनी वापसी पर खुशी जाहिर की।उन्होंने कहा, "चूंकि मैं इसे इतने सालों के बाद कर रही हूं...2019 में मैंने रैंप वॉक किया था, इसलिए तीन साल से मैं रैंप पर नहीं चली और मैंने सोचा कि यह वापसी के लिए एकदम सही पोशाक थी।"कॉट्यूरियर अभिनव मिश्रा ने यह भी साझा किया कि उन्होंने सोनम को अपनी प्रेरणा के रूप में क्यों चुना।

"मेरा लक्ष्य हमेशा जीवन से बड़े अनुभव तैयार करना रहा है जो मेरी दृष्टि को जीवन में लाते हैं और मेरे संग्रह जो आज की मजबूत स्वतंत्र महिला की गतिशील और विकसित संवेदनाओं को दर्शाते हैं। मैं सोनम कपूर के अलावा किसी और की कल्पना भी नहीं कर सकता था।" मेरे रनवे शोकेस का हिस्सा बनने के लिए क्योंकि वह हमेशा से ही ऐसी व्यक्ति रही हैं जिनकी मैंने प्रशंसा की है और उन्हें आदर की दृष्टि से देखा है। वह वास्तव में हमेशा के लिए मेरी प्रेरणा हैं,"

इस बीच, फिल्मों की बात करें तो, सोनम को हाल ही में शोम मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था और इसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। इस फिल्म से सोनम ने मातृत्व अवकाश के बाद अभिनय में वापसी की। सोनम ने अगस्त 2022 में वायु को जन्म दिया। इसी के साथ सोनम ने दो नए प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं।

Advertisement
Next Article