India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

साउथ मूवी 'रतनाम' पड़ी बॉलीवुड की 'रुस्लान' पर भारी , जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

03:29 PM Apr 27, 2024 IST
Advertisement

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की नई फिल्म "रुस्लान" 26 अप्रैल को सिनेमा घरो में लग चुकी है जिसके सामने कड़ी टक्कर देने के लिए साउथ सुपरस्टार विशाल की "रतनाम" भी बड़े परदे अपना जलवा बिखेर रही है। दोनों ही फिल्में सेम डे 26 अप्रैल को रिलीज़ हुई लेकिन कमाई के मामले में दोनों फिल्मों में बहुत अंतर है जिसे देख कर एक बार फिर से ये साबित होता है की साउथ की फिल्म हमेशा की तरह बॉलीवुड की फिल्म पर भारी पढ़ रही है :

बॉक्स ऑफिस टक्कर

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आकड़ो के मुताबिक आयुष शर्मा की फिल्म "रुस्लान" ने पहले दिन 60 करोड़ की शुरुआत भारत में की है। और वर्ल्डवाइड यह आकड़ा 1 करोड़ तक पहुंच पाया है। वहीं दूसरी ओर साउथ सुपरस्टार विशाल की फिल्म "रतनाम" की बात करे तो फिल्म के पहले दिन सिर्फ भारत का कलेक्शन 2.3 करोड़ तक पहुंच गया , और वर्ल्डवाइड की बात करे तो यह कलेक्शन 3 करोड़ तक पहुंच गया है , देखा जाये अगर तो दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में ज़मीन आसमान का अंतर है।

फिल्मों का कुल बजट

बजट की बात करें अगर तो फिल्म "रुस्लान" का बजट 25 करोड़ का बताया जा रहा है यह फिल्म करन बुटानी द्वारा डायरेक्ट की गयी है ,फिल्म में सुश्री मिश्रा ,विद्या मालवडे ,और जगत बाबू भी आयुष शर्मा के साथ अहम किरदार की भूमिका में नज़र आये। वही दूसरी ओर साउथ मूवी "रतनाम" की बात करे तो ये फिल्म लो बजट फिल्म बताई जा रही है जिसके डायरेक्टर हरी है ,फिल्म में साउथ सुपरस्टार विशाल के साथ प्रिया भवानी शंकर ,गौतम ,योगी बाबू और मुरली शर्मा अहम भूमिका में नज़र आये।

रिलीज़ से पहले आयुष शर्मा ने अपनी फिल्म "रुस्लान" का जमकर प्रोमोशन भी किया साथ ही सलमान खान भी "रुस्लान" की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्म की पूरी कास्ट के साथ नज़र आये। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पिक्चर को प्रमोट किया। लेकिन रिलीज़ के बाद जनता के दिलों में फिल्म कुछ खास जगह नहीं बना पायी और हमेशा की तरह साउथ की फिल्म बॉलीवुड की फिल्म पर भारी पढ़ती नज़र आयी। रिलीज़ के पहले ही दिन साउथ की फिल्म "रतनाम" ने बॉलीवुड की फिल्म

Advertisement
Next Article