India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

साउथ सुपरस्टार Mohanlal हुए अस्पताल में भर्ती, इन दो कारणों की वजह से बिगड़ी तबीयत

07:30 AM Aug 19, 2024 IST
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार Mohanlal को कोच्चि के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और मांसपेशियों में दर्द होने की शिकायत के बाद तुंरत इलाज के लिए ले जाया गया। कोच्चि अस्पताल के डॉक्टर गिरीश कुमार की ओर से जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, अभिनेता को वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन होने का संदेह है। इस खबर के बाद से उनके फैंस के बीच हलचल मच गई है और वह अभिनेता मोहनलाल के जल्दी से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं डॉक्टर ने मोहनलाल को पांच दिनों तक सार्वजनिक स्थानों पर नहीं जाने की सलाह भी दी है।

मोहनलाल अस्पताल में भर्ती

अस्पताल की ओर से आधिकारिक बयान के बाद साउथ के मशहूर फिल्म राइटर और columnist श्रीधर पिल्लई ने भी सुपरस्टार मोहनलाल के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर अपने X अकाउंट पर पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने कोच्चि के अमृता हॉस्पिटल का मेडिकल बुलेटिन शेयर कर अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। बता दें कि डॉक्टर्स ने सुपरस्टार मोहनलाल को 5 दिन का कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

मोहनलाल हेल्थ अपडेट

अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ने बताया है कि, 64 साल के मोहनलाल को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद 16 अगस्त को एडमिट किया गया और 5 दिनों तक रेस्ट करने के कहा गया है। मोहनलाल हाल में ही गुजरात से लौटे हैं। वह वहां अपनी अपकमिंग फिल्म L2 Empuraan की शूटिंग कर रहे थे। साथ ही उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'बरोज' का पोस्ट प्रोडक्शन काम भी हो चुका है। अभिनेता की अचानक तबीयत खराब होने की खबर सुन उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं। ऑफिशियल सूचना के अनुसार, अभिनेता की तबीयत बिजी शेड्यूल की वजह से गड़बड़ हुई है।

मोहनलाल की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ के दिग्गज अभिनेता मोहनलाल जल्द ही फिल्म 'बरोज' में नजर आने के लिए तैयार हैं जो बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म होगी। 12 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली यह फिल्म हाल ही में 3 अक्टूबर, 2024 तक के लिए टाल दी गई थी।

Advertisement
Next Article