India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खुद को फिल्म के सेट पर खोया हुआ महसूस करती हैं Suhana Khan, Shahrukh को बताया "biggest.

04:42 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। और हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सुहाना ने अपने फिल्म के शूटिंग के पहले दिन के एक्सपीरियंस को शेयर किया। सुहाना ने एक अभिनेता के रूप में फिल्म सेट पर रहने के अपने अनुभव को याद किया। बता दें कि सुहाना ने एक्टिंग का कोर्स किया हुआ है और अपने कॉलेज के डेज में कुछ शॉर्ट्स फिल्म में दिखाई दी हैं, लेकिन जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' बॉलीवुड  में उनकी पहली फिल्म है। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में , सुहाना ने कहा कि शूटिंग के पहले दिन सेट पर वो खुद को काफी insignificant महसूस कर रही थी।

सुहाना ने कहा, '"सेट पर लोगों की संख्या से लेकर सेट पर लाइट्स की संख्या और हेयर एंड  मेकअप और chaos तक, मुझे ऐसा लगा कि मै इन सब के बीच में कहीं फसी हूँ। मैंने खुद को काफी insignificant महसूस किया ।" 23 वर्षीय सुहाना  ने कहा कि सेट पर हर कोई "ज़ोया की विज़न  को सुविधाजनक बनाने के लिए सब कुछ कर रहा था और अपने पहले दिन  ये सब देख कर महसूस कर, मै बेहद घबराया हुआ महसूस कर रही थी।और साथ ही रेस्पोंसिबल भी फील कर रही थी।

जब सुहाना से उनके सबसे बड़े critic  या उनको feedback देने वाले व्यक्ति के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके "biggest source of guidance" उनके माता-पिता - शाहरुख खान और गौरी खान हैं। “मैं सबसे बड़ा critic तो नहीं कहूँगी लेकिन मुझे लगता है कि मेरे guidance का सबसे बड़ा source मेरे माता-पिता और वास्तव में मेरा पूरा परिवार है। मुझे ऐसा लगता है कि हम सभी इसमें योगदान देते हैं और एक-दूसरे की मदद करते हैं,''

 

Advertisement
Next Article