India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dangal की छोटी Babita Phogat हुई बड़ी, Transformation के बाद पहचान नहीं पायेंगे आप भी

02:27 PM Nov 30, 2023 IST
Advertisement

Suhani Bhatnagar Transformation : बॉलीवुड में ऐसे तमाम चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा है। इन्हीं तमामा चाइल्ड आर्टिस्टों में से एक नाम है दंगल (Dangal ) की छोटी बबीता फोगाट (Babita Phogat) यानी सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का। जिन्होंने 2016 में आई फिल्म दंगल में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा था।

2016 के बाद से नहीं दिखी सुहानी

सुहानी द्वारा निभाए गए बबीता के रोल ने उनके फैंस की लाइन लगा दी थी। उनके फैन उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि वह उन्हें आगे जल्द कौन सी फिल्म में अभिनय करते हुए देख पाएंगे लेकिन वो लाइमलाइट से दूर हो गई। आइए देखते है कि 2016 में देखी गई सुहानी का ट्रांसफॉर्मेशन अब कैसा है।

 

काफी खूबसूरत हो गई सुहानी

Suhani Bhatnagar Transformation :आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सुहानी पहले से काफी स्टाइलिश और खूबसूरत हो गई हैं। वक्त बदल गया है, उनकी हाइट और लुक भी बदल गया हैं लेकिन उनके चेहरे की मासूमियत अभी भी कायम है।

 

इंडस्ट्री से दूरी लेकिन सेलिब्रिटीज से नहीं

सुहानी ने बेशक इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन वह बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अभी भी एक्टिव है। दंगल की टीम के साथ वह अक्सर मिलती रहती है और उनसे सुहानी की बॉडिंग की काफी अच्छी है। इसके अलावा सिंगर नेहा कक्कड़ भी उनकी खास दोस्त है।

इंस्टा पर भी कम एक्टिव

सुहानी बॉलीवुड से दूर है इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव है। उनके इंस्टाग्राम पर 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है। वह वहां भी कम पोस्ट शेयर करती हैं लेकिन उनकी प्रत्येक पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आती है और वह उसपर बेशुमार प्यार लुटाते है। हालांकि वह अपनी फोटोज इंस्टा पर साझा करती हूं लेकिन उनके फैंस आज भी उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article