India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sunil Grover के आ गए ऐसे दिन की सड़क किनारे चश्में बेचते दिखे कॉमेडियन, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

02:53 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड के बेस्ट कॉमेडियन कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर आज किसी भी पहचान के मौहताज नहीं हैं। कॉमेडियन ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। सुनील ग्रोवर ने अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ के साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। जहां कॉमेडियन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और वह वो अपनी लाइफ से जुडी हर छोटी से छोटी अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में अब सुनील ने अपने सोशल मीडिया पर एक और लेटेस्ट वीडियो शेयर कर दी हैं। जो इस वक़्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 
दरअसल इस बार कॉमेडियन को सड़क किनारे चश्मा बेचते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो सुनील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सुनील व्हाइट टीशर्ट, ब्लैक जैकेट के साथ हाफ पैंट में दिखाई दे रहे हैं। वह सड़क किनारे खड़े होकर चश्मे की दुकान में एक राहगीर को धूप का चश्मा बेच रहे हैं। सुनील उस शख्स के चेहरे पर अलग- अलग तरह के चश्मे पहनाते हैं। इस मजेदार वीडियो के बैकग्राउंड में मोहम्मद रफी का गाना ‘तेरी प्यारी प्यारी सूरत’ सुनाई दे रहा है।

वही अब कॉमेडियन का ये फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। बता दे की इससे पहले भी सुनील ग्रोवर अपने सोशल मीडिया पर इस तरह के फनी वीडियो अपलोड करते रहते हैं। कभी वह नाई बनकर बाल काटते हैं तो कभी सड़क के किनारे बैठकर कपड़े धोते हैं। 
बता दे की सुनील के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘जब तक आप शो में थे तब तक देखता था अब नहीं’, वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- कभी वह नाई बनकर बाल काटते हैं तो कभी सड़क के किनारे बैठकर कपड़े धोते हैं। 
वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- भाई कपिल शर्मा को 1 घंटा देख कर इतनी हसीं नहीं आती जितनी आप की 15 सेकेंड की रील को देखकर मजा आ जाता है। वही अब सुनील ग्रोवर के इस पोस्ट पर फैंस इस तरह के ढेरो कमेंट कर लगातर मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
Advertisement
Next Article