India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सनी देओल पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप,नहीं दिए प्रोड्यूसर्स के 2.5 करोड़ रुपये

09:17 AM May 31, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 'गदर 2' के तारा सिंह पर धोखाधड़ी और झूठ बोलने का आरोप लगा है। बॉलीवुड प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने एक्टर पर धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी के हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं और इतना ही नहीं उन पर कमिटमेंट पूरा न करने का भी आरोप लगाया है। सनडाउन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सौरव गुप्ता ने दावा किया है कि 2016 में उन्होंने सनी देओल के साथ अपनी फिल्म के लिए लीड रोल के तौर पर 4 करोड़ रुपये की डील साइन की थी। अब इस करोड़ों रुपये की डील में फेरबदल को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

सनी देओल पर निर्माता ने लगाया आरोप

निर्माता सौरव गुप्ता ने कहा कि साल 2016 में सनी देओल ने उनकी एक फिल्म साइन की थी और इसके लिए एक्टर ने उनसे 4 करोड़ रुपए भी लिए थे। वहीं सौरव ने धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी जैसे आरोप लगाते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने सनी देओल को 1 करोड़ एडवांस दिए थे जबकि 2.55 करोड़ अभी एक्टर के पास हैं, लेकिन फिर भी सनी देओल ने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की और इसके बजाय फिल्म 'पोस्टर बॉयज' (2017) की शूटिंग शुरू कर दी।

सनी देओल ने एग्रीमेंट में की फेरबदल

सौरव गुप्ता ने आगे कहा कि साल 2023 में सनी देओल ने उनकी कंपनी के साथ फर्जी एग्रीमेंट किया। फिल्म निर्माता ने आरोप लगाया, 'जब हमने एग्रीमेंट पढ़ा तो सनी ने बीच का पेज बदल दिया और फीस की राशि 4 करोड़ से बढ़ाकर 8 करोड़ कर दी। इतना ही नहीं, प्रॉफिट भी घटाकर 2 करोड़ कर दिया गया।' बता दें कि निर्माता ने सनी देओल के खिलाफ एग्रीमेंट पेपर में अचानक बदलाव करके फीस की राशि 4 से 8 करोड़ करने के लिए जालसाजी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सुनील दर्शन ने भी सनी पर लगाया आरोप

सौरव गुप्ता के बाद फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने भी सनी देओल पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 'गदर 2' के एक्टर ने उनकी फिल्म 'अजय' के राइट्स ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन के लिए मांगे थे और सिर्फ आधी रकम दी थी। जैसे ही यह खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। एक्टर सनी देओल ने अभी तक इन दोनों मामलों पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर नहीं किया है।

Advertisement
Next Article