India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सनी देओल ने पूरा किया 27 साल पुराना वादा, वीडियो शेयर कर की ‘बॉर्डर 2’ की अनाउंसमेंट

12:58 PM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

सनी देओल ने फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी शेयर कर दी है. ‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद अब सनी देओल ने अपनी अगली फिल्म ‘बॉर्डर 2’ का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. यूं तो फैन्स इस बात से वाकिफ थे कि सनी पाजी ‘बॉर्डर 2’ लेकर आ रहे हैं. लेकिन अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट ने फिल्म पर पक्की मुहर लगा दी है. सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर ये गुड न्यूज सभी को दी है.

सनी देओल के शेयर किए हुए वीडियो की शुरुआत वॉइसओवर के साथ होती है. जिसमें एक्टर की आवाज सुनाई देती है. सनी कहते हैं, ”27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने हिन्दुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है वो फिर से”. इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने, आ रहा है फिर से. भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म ‘बॉर्डर 2’.

सनी देओल ने किया बॉर्डर 2 का ऐलान

सनी देओल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें किसी तरह का कोई विजुअल नहीं है, सिर्फ बैकग्राउंड में सनी देओल की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो में सनी कहते सुनाई देते हैं- '27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वह वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने...आ रहा है...फिर से...!' फिर बैकग्राउंड में कल्ट क्लासिक बॉर्डर का गाना 'संदेशे आते हैं...' भी सुनाई देता है. सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' की अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है. सनी ने लिखा- एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से...इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म 'बॉर्डर 2'.

‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद लिया गया फैसला

‘गदर 2’ की शानदार सक्सेस के बाद सनी देओल को इस बात का यकीन हो गया कि आज भी उनकी पुरानी फिल्मों को फैन्स काफी पसंद करते हैं. ‘गदर’ के सीक्वल के बाद सनी और मेकर्स ने उनकी बड़ी-बड़ी हिट फिल्मों के सीक्वल बनाने की प्लानिंग शुरू की, जिसके चलते ‘बॉर्डर 2’ पर सोच विचार किया गया. इस फिल्म की शूटिंग जारी है और शूटिंग का काफी हिस्सा कंपलीट भी हो गया है. अब देखना ये होगा कि ‘गदर 2’ की तरह क्या दर्शक ‘बॉर्डर 2’ पर भी अपना प्यार लुटाते हैं या नहीं.

Advertisement
Next Article