India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Animal में Ranbir Kapoor की एक्टिंग के फैन हुए Superstar Mahesh Babu, दिया Best Actor का खिताब

05:58 PM Nov 28, 2023 IST
Mahesh Babu calls Ranbir Best Actor
Advertisement

Mahesh Babu calls Ranbir Best Actor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) की रिलीज डेट नजदीक है। ऐसे में रणबीर कपूर की एक्टिंग के दीवाने उनके फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। अब हो भी क्यों न? जब रणबीर कपूर की ट्रेलर में ही दमदार एक्टिंग देख लोगों के होश उड़ गए है, तो शायद फिल्म में तो रणबीर कपूर दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने में भी कामयाब रहेंगे।

खैर उनकी एक्टिंग के दीवानों की लाइन में एक नाम और जुड़ गया है ये किसी सामान्य शख्स का नहीं बल्कि सुपरस्टार महेश बाबू का है। वे रणबीर की एक्टिंग देख उनके इतने बड़े फैन बन गये है कि उन्हें बेस्ट एक्टर का खिताब दे डाला।

 

Mahesh Babu calls Ranbir Best Actor: दरअसल, हाल ही में मेकर्स ने 'एनिमल' का प्री-रिलीज इवेंट रखा था। इसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के स्टार्स शामिल हुए थे। इस लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का नाम भी शामिल है। इस दौरान महेश बाबू ने रणबीर कपूर की तारीफ की जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वीडियो में महेश बाबू रणबीर की तारीफ में पुल बांधते हुए कह रहे हैं कि 'मैंने रणबीर कपूर से ये बात पहली भी कही है लेकिन मुझे नहीं लगता है उन्होंने मेरी बातों को गंभीरता से लिया था आज मैं फिर कहता हूं कि रणबीर कपूर मेरे फेवरेट हैं और वो भारत के बेस्ट एक्टर भी हैं।' महूश बाबू की इन बातों को सुनने के बाद रणबीर कपूर भी मुस्करा जाते है।

बता दें, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग के साथ ही बॉबी देओल (Bobby Deol) के अंदाज की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article