India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Swara Bhasker ने फिलिस्तान के समर्थन में कह दी ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

04:57 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कही जाने वाली स्वरा भास्कर इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं ऐसे इस वक़्त अपना सारा समय अपने बेटे के साथ बिताती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी बीच देश में इस वक़्त फिलिस्तीन और इजराइल की जंग अब काफी खतरनाक मोड़ पर आ गई है। ऐसे में अब इस मामले में एक्ट्रेस ने एक बड़ा बयान दे दिया हैं जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रहा हैं।

दरअसल फिलिस्तीन और इजराइल की जंग अब काफी खतरनाक मोड़ पर आ गई है। इजराइल पर हमास हमले के बाद पूरी दुनिया में फिलिस्तीन की अचोलना हो रही है। हमास हमले के बाद इजराइल के कई लोगों की जान चली गई है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिलिस्तीन का पक्ष लेकर सबको हैरान कर दिया है। स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा उन लोगों के लेकर लिखा जो इस हमले को लेकर शॉक है। उन्होंने लिखा 'आप लोगों को तब कोई शॉक नहीं हुआ, जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर हमला किया था।

वहां के घरों को तबाह कर दिया था, इतना ही नहीं बच्चों और टीनएजर्स तक को नहीं छोड़ा था। मुझे इजराइल हुए हमले का शोक मना रहे लोग पाखंड से भरे हुए लगते हैं।' स्वरा भास्कर की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। साथ ही साथ इसको लेकर बी-टाउन में भी बहस शुरू हो गई है। साथ ही अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट के लिए फैंस अब उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दे की हाल ही में यह खबर सामने आई थी की बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी इजराइल की जंग से सुरक्षित वापस लौट आई हैं। जिनके भारत वापस आने के बाद फैंस ने आखिरकार अब राहत की सास ली हैं।

ऐसे में अब स्वरा भास्कर का ये बयान फैंस के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। बता दे की यह पहली बार नहीं हैं जब स्वरा इस तरह के कंट्रोवर्सियल बयान दे रही हैं। बल्कि एक्ट्रेस आए दिन इस तरह के बयान बाजी करती हुई देखी जाती हैं।

Advertisement
Next Article