India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बॉयफ्रेंड Vijay Verma का हाथ थामकर रैंप पर वॉक करती दिखीं Tamannaah Bhatia, वायरल हुआ वीडियो

01:09 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के रूमर्ड कपल अभिनेता विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया, जो वर्तमान में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ जियो वर्ल्ड प्लाजा लॉन्च पर प्यार का तड़का लगाया हैं। दरअसल मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए आयोजित द न्यू ऑर्डर ऑफ स्टाइल शोकेस में दोनों ने अब्राहम और ठाकोर के लिए एक साथ रैंप पर वॉक किया।

बता दे की दोनों इस दौरान अलग-अलग मंच पर आए और फिर एक माइम कलाकार उन्हें एक साथ लाया। उन्होंने अपने हाथों से दिल का निशान भी बनाया जिसे देखकर दर्शक शॉक रह गए। बता दे की तमन्ना इस दौरान वाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विजय काले और सफेद धारीदार सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

तमन्ना और विजय के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब नए साल 2023 से उनका एक किस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। जिसके बाद यह जोड़ी 'लस्ट स्टोरीज 2' में भी रोमांस करती नजर आई थी। अभिनेताओं के एक-दूसरे को डेट करने की कई महीनों की अटकलों के बाद, तमन्ना ने इस साल जून में एक इवेंट में विजय के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। तब से वे अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं और सार्वजनिक रूप से एक साथ दिखाई देते हैं।

वही दोनों के वर्क फ्रंट की बात करे तो, विजय होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' और बहुप्रतीक्षित 'मिर्जापुर 3' में दिखाई देंगे। दूसरी ओर, तमन्ना निखिल आडवाणी की अगली निर्देशित फिल्म 'वेदा' में नजर आएंगी। फिल्म में पहले से ही जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ हैं।

Advertisement
Next Article