India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Temptation Island India: Elvish Yadav के बाद अब, Abhishek Malhanकी हुए शो में एंट्री

02:51 PM Nov 02, 2023 IST
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 से अपनी खास पहचान बनाने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का नाम बीते समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में इन दोनों के बीच तनातनी की खबरें भी सामने आईं। इस बीच एल्विश यादव और अभिषेक की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्होंने इन दोनों के बीच मतभेद को ख़त्म कर दिया है।

द इंडियन डेटिंग रिएलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' का प्रीमियर 3 नवंबर को होने वाला है, जिसमें होस्ट कुंद्रा मेजबान और मौनी रॉय दिलों की रानी होंगी। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव और फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हन भी शो में दिखाई देंगे। दोनों के बीच पहले अनबन हुई थी, लेकिन लगता है कि शो के लिए उन्होंने सुलह कर ली है। सेट से फोटोज सामने आई हैं। दोनों ने इसे 'भाईचारा ऑन टॉप' नाम दिया है।

एल्विश ने अभिषेक संग की फोटोज शेयर

बुधवार को अभिषेक मल्हान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में अभिषेक के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव नजर आ रहे हैं। इन फोटो के कैप्शन में अभिषेक मल्हान ने लिखा है- ''भाईचारा ऑन टॉप।'' एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की इन फोटो के सामने आने के बाद ये कहा जा सकता है कि इन दोनों के बीच अब किसी तरह कोई भी मतभेद नहीं हैं।

दोनों के बीच हुई थी लड़ाई

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने बिना किसी का नाम लिए ये कहा था कि उनके खिलाफ पैसे देकर निगेटिव पीआर पब्लिकसिटी कराई जा रही है। इसके बाद ऐसा माना गया कि अभिषेक उनके खिलाफ ऐसा कर रहे हैं। जबकि इस मामले के बाद अभिषेक मल्हान ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। उस दौरान ये भी खबर सामने आई कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती टूट गई और ये अब दुश्मन बन गए हैं। ऐसे में इन लेटेस्ट तस्वीरों ने इस तरह की तमाम अफवाहों का खंडन कर दिया है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की इन फोटो को देखकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग की प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है- ''अब कहां गए एक दूसरे को गालियां देने वाले।'' दूसरे ने लिखा है- ''सब लड़ते रह गए और इन्होंने अलग ही सिस्टम बैठा रखा है।''

 

 

 

Advertisement
Next Article