India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'The Archies': Suhana Khan, Agastya Nanda स्टार फिल्म का नया गाना 'Dishoom Dishoom' हुआ रिलीज़

04:39 PM Nov 27, 2023 IST
Dishoom Dishoom Song Out
Advertisement

Dishoom Dishoom Song Out: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'The Archies' रिलीज के लिए तैयार है, यह फिल्म इंडस्ट्री में नए यंग टैलेंट्स की एक लहर पेश करने वाली है. Agastya Nanda, Suhana Khan, Khushi Kapoor, Aditi Dot, Vedang Raina, Yuvraj Menda और Mihir Ahuja सहित कलाकारों की टोली इस फिल्म में द्खाई देने वाली हैं. जिससे चर्चा पैदा हो रही है. एल्बम का एक नया रिलीज जिसका टाइटल 'Dishoom Dishoom' है आउट हो गया है.

'द आर्चीज' का न्यू सॉन्ग हुआ आउट

Dishoom Dishoom Song Out: Suhana Khan, Khushi Kapoor, Agastya Nanda और अन्य सितारों वाला आर्चीज 'Dishoom Dishoom' सॉन्ग रिलीज हो गया है. आने वाली फिल्म 'The Archies' के मेकर्स ने एल्बम में एक नया गाना ढिशूम ढिशूम जारी किया है. शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित, डॉट और केली डेलिमा के स्वरों के साथ, और जावेद अख्तर द्वारा लिखित, यह ट्रैक टैलेंट का एक लाइफ परफॉर्मेंस है. इस म्यूजिक वीडियो में, एक्ट्रेस सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और डॉट मैचिंग आउटफिट में सजी हुई स्केट्स पर अपने डांस टैलेंट का प्रदर्शन कर रही हैं. यह सॉन्ग अगस्त्य नंदा की आर्ची को एक चंचल चेतावनी है. जो खुद को फिल्म में सुहाना की वेरोनिका और खुशी  के साथ एक लव ट्रायो में उलझा हुआ पाता है.

द आर्चीज के ढिशूम ढिशूम गाने पर फैंस के रिएक्शन 

फैंस के रिएक्शन पॉजिटिव रहे हैं. इस मयूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक्टर्स के परफॉर्मेंस की सराहना से भर गया है. एक फैन ने कहा, “अगस्त्य और मिहिर की दोस्ती अमेजिंग है और ख़ुशी का डांस बहुत अच्छा है," जबकि दूसरे ने कहा, "सुहाना की स्क्रीन प्रेजेंस बहुत अद्भुत है." एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, ''स्केटिंग, डांसिंग और एक्टिंग आसान नहीं है. बढ़िया काम,'' जबकि एक ने बोला, ''वाह, मैं सचमुच इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! वे सभी जो कुछ भी कर रहे हैं उसमें बहुत अच्छे लग रहे हैं.!"

द आर्चीज़ के बारे में

यह फिल्म 60 के दशक की रिवरडेल शहर की पुरानी यादों को प्रेजेंट करती है. ट्रेलर, तीन गानों - वा वा वूम और फील-गुड ट्रैक इन राहों में - के साथ पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर चुका है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित, द आर्चीज़ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article