India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salaar की स्टोरी लाइन से उठा पर्दा, Prabhas की फिल्म ‘Salaar: Part 1’ का ट्रेलर किस दिन और कितने बजे होगा रिलीज

11:27 AM Nov 30, 2023 IST
Salaar: Part 1
Advertisement

'Salaar: Part 1 – Ceasefire' को लेकर बज थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले बड़े पैमाने पर मोमेंटम बिल्ड होता नजर आ रहा है। फिल्म के एक्शन से ट्रेलर के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है। लेकिन यहां हम आपको फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही फिल्म की कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म की कहानी दो दोस्तों की कहानी है।

खास समय पर रिलीज होगा ट्रेलर 

Prabhas की इस एक्शन एंटरटेनर की एक झलक पाने का लंबा इंतजार खत्म होने जा रहा है, 1 दिसंबर को शाम के 19 बजकर 19 मिनिट पर ट्रेलर रिलीज होना है। हर कोई 'केजीएफ' निर्देशक प्रशांत नील और 'बाहुबली' स्टार प्रभास की केमेस्ट्री देखने के लिए उत्साहित हैं। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।  'Salaar: Part 1 – Ceasefire' एक सिनेमाई ड्रामा है जो एक्शन को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क सेट करने का वादा करता है।

दो दोस्तों के दुश्मन बनने की है कहानी 

हाल ही में प्रशांत नील फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी शेयर करते नजर आए। इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा, "यह दो दोस्तों की कहानी है, जो दुश्मन बन जाते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "प्रभास एक दिग्गज हैं, जो बहुत विनम्र हैं." ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रशांत नील 'Salaar: Part 1 – Ceasefire' में एक दिलचस्प कहानी सुनाएंगे, जिसमें दोस्ती एक अहम इमोशन होगी। फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी, जो सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं। हालांकि, ये सिर्फ इस एक्शन एंटरटेनर की आधी कहानी है। इस के बारे में बात करते हुए, प्रशांत नील ने कहा, "हम दो फिल्मों के दौरन दोस्तों की यात्रा दिखाएंगे। ट्रेलर में दर्शकों को हमारे द्वार बनाई गई दुनिया की एक झलक मिल जाएगी।" उनकी बातें पढ़कर आपको महसूस जरूर हो रहा होगा कि फिल्म को लेकर उत्साह को और भी बढ़ा दिया गया है।

होम्बले फिल्म्स, Salaar: Part 1 – Ceasefire  में Prabhas के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर वाले हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article