India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म 'श्रीकांत' सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार, इस दिन बड़े परदे पर आएगी फिल्म

04:26 PM May 02, 2024 IST
Advertisement

निर्देशक तुषार हीरानंदानी को बायोपिक कहानियों को बड़े परदे पर शानदार रूप से दिखाने का काफी अनुभव हो गया है। सांड की आंख और स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी के बाद हीरानंदानी दर्शको के लिए फिर से एक बायोपिक ले आये है फिल्म का नाम 'श्रीकांत' हैं। यह फिल्म नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला की ज़िन्दगी के ऊपर निर्धारित है। इस बायोपिक में 'राजकुमार राव' नज़र आने वाले है।

एक इंटरव्यू के दौरान हीरानंदानी ने अपने बायोपिक बनाने को लेकर यह बात स्पष्ट की, मैं बायोपिक्स इसलिए ज्यादा बनाता हूं, क्योंकि मुझे वह लोग हीरो लगते हैं जिन्होंने अपनी असल ज़िंदगी में कुछ बड़ा और शानदार काम किया होता है । दिव्यांग लोगो पर कई कहानियां बनी हैं, लेकिन मुझे श्रीकांत की जिंदगी बहुत प्रेरणादायक लगी। उन्होंने खुद को कभी कमजोर या बेचारा नहीं समझा । कई बार मेकर्स ऐसी कहानियों को या तो कॉमेडी या बहुत सीरियस बना देते हैं। लेकिन मैंने उन्हें एक हीरोइक अंदाज़ में दिखाने की पूरी कोशिश की है।

फिल्म को बनाने में लग गए 5 साल

हीरानंदानी ने बताया "श्रीकांत से उनकी बायोपिक पर फिल्म बनाने के अधिकार लेने से लेकर यह फिल्म पूरी तरह कम्पलीट करने तक मुझे पांच साल लग गए । पहले उनकी बायोपिक बनाने के राइट्स किसी और के पास थे, यह राइट्स मुझे मिलने तक एक साल लग गया । मुझे वास्तविक कहानियों को नए अंदाज़ से पेश करना पसंद है। श्रीकांत की जिंदगी के सभी अहम मोड़ मैंने फिल्म में दिखाने की पूरी कोशिश की है, लेकिन उसके अलावा मैंने काफी कुछ क्रिएट भी किया है, क्योंकि इसे डाक्यूमेंट्री बनाने का मेरा कोई इरादा नहीं था।

ये एक्टर्स फिल्म में है शामिल

हीरानंदानी और राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था टीज़र के आते ही फिल्म ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया । फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म में राजकुमार राव के साथ शरद केलकर, ज्योतिका और अलाया एफ भी सपोर्टिंग रोल में देखने को मिलेंगे। फिल्म श्रीकांत, इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी । अगर रियल लाइफ श्रीकांत बोला की बात करें, तो वे हैदराबाद स्थित बोलैंट इंडस्ट्रीज के सीईओ और संस्थापक हैं साथ ही साल 2017 में, श्रीकांत बोला को फोर्ब्स मैग्जीन ने पूरे एशिया में अंडर 30 की लिस्ट में भी नामित किया था।

राजकुमार रॉव का वर्कफ्रंट

राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में रिलीज़ हुई गन्स एंड गुलाब्स में उनका ठीक ठाक प्रदर्शन देखने को मिला, और दर्शकों द्वारा फिल्म को पसंद भी किया गया। इसके साथ राजकुमार की बहुत सी ऐसी मूवीज है जिन्होंने बॉक्सऑफिस में अच्छा कलेक्शन किया है और दर्शकों ने उनके काम की सराहना भी की है । और अब राजकुमार रॉव अपनी नयी फिल्म 'श्रीकांत' के साथ फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Advertisement
Next Article