India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रिलीज़ के 11वें दिन भी रुक नहीं रहा Shahrukh की 'Jawan' का जलवा, 'Bahubali' और 'Pathan' का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है फिल्म

04:01 PM Sep 18, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान अपनी फिल्म जवान को ले कर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाये हुए है। बॉक्स ऑफिस पर जवान फिल्म के लिए नोटों की बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं जवान ने रिलीज़ के साथ पिछली काफी ब्लॉकबस्टर फिल्म्स जैसे पठान और बाहुबली के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बता दें कि एक तरफ शाहरुख़ की जवान का बुखार लोगों के सर से उतरने का नाम नहीं ले रही है।

वहीं शाहरुख़ ने अपनी नेक्स्ट फिल्म 'डंकी' की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है। फिल्म 'डंकी' का निर्देशन भारत के माने हुए डायरेक्टर राजू ईरानी द्वारा किया जायेगा। शाहरुख़ और राजू की जोड़ी फिल्मी परदे ओर पहली बार दर्शकों को देखने मिलेगीं। बता दें कि शाहरुख़ ने अपनी फिल्म डंकी की रिलीज़ डेट साल के अंत में क्रिसमस पर रखी है।अब इसके साथ प्रभास की सालार पर फिरसे मुसीबत आन पड़ी हैं।

प्रभास की सालार को पहले ही कई बार फिल्म्स के साथ क्लैश से बचने के लिए फिल्म को लगातार पोस्टपोन किया गया है। जिसके बाद फाइनली सलार को क्रिसमस पर रिलीज़ करने की बात हुई थी। लेकिन अब शाहरुख़ की डंकी के अनाउंसमेंट से प्रभास की मुश्किलें बषती हुई नज़र आ रही है।

वहीं अगर जवान की अब तक की कलेक्शन की बात करे तो फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने रिलीज़ के अपने 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 36.50 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की है। इस शानदार कमाई के साथ ही जवान का कलेक्शन 477.28 करोड़ हो गया है। बता दें की फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 800 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की कलेक्शन स्पीड को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म आने वाली 30 दिनों में 1000 करोड़ का आंकड़ा काफी आसानी से पार कर लेगी

Advertisement
Next Article