India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तीसरी बार वायरल हुई Genelia Deshmukh की प्रेगनेंसी की खबरें, क्या सच में मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस

05:02 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की हिट जोड़ी कही जाने वाली जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख आए दिन एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते हैं। दरअसल दोनों ही कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में दोनों को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया था। जहां से दोनों की कई वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब वायरल हो रहे वीडियो को देख फिर जेनेलिया देशमुख की प्रेगनेंसी की खबरे तेज हो गयी हैं। 
दरअसल वायरल हो रही जेनेलिया की वीडियो को देख फैंस एक बार फिर एक्ट्रेस के  प्रेगनेंट होने का अंदाजा लगा रहा हैं। रितेश और जेनेलिया ने शनिवार को इवेंट में शिरकत की। इस दौरान दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे। जहां रितेश व्हाइट शर्ट ब्लू पैंट के साथ नजर आए तो वहीं जेनेलिया पर्पल कलर की डीप नेक शॉर्ट फ्रॉक पहने दिखाई दीं। इस लुक को उन्होंने गोल्डन बालियां और गोल्डन हील्स के साथ कंपलीट किया। खुले बालों में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थीं।
वही इस दौरान दोनों ही कपल ने साथ में कई रोमांटिक पोज भी दिए। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं। वही इस दौरान एक्ट्रेस अपनी बेबी बंप पर हाथ फेरती हुई भी दिखी। जिसके बाद से लोग अब ये पूछना शुरू कर दिए हैं की क्या वो सच में प्रेग्नेंट हैं और अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद जता रहे हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर दोनों में से किसी का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया हैं। 
बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने फरवरी 2012 में शादी की था। वहीं दो साल बाद 2014 में उन्होंने अपने पहले बच्चे रियान का स्वागत किया था। वहीं साल 2016 में जेनेलिया अपने दूसरे बच्चे राहिल को जन्म दिया था। अब उनके तीसरे बार प्रेगनेंट होने की खबरें आ रही हैं। 
बता दे की रितेश और जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां दोनों ही कपल अपने इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो अपलोड करते रहते हैं। जिसपर फैंस जमकर अपना प्यार बरसाते हुए भी देखे जाते हैं। 
Advertisement
Next Article