India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Varun Dhawan और Samantha Ruth की 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब आएगी एक्शन-थ्रिलर सीरीज

11:10 AM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

आगामी जासूसी एक्शन स्ट्रीमिंग शो 'सिटाडेल हनी बनी' इस साल 7 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज होगा। शो की रिलीज की तारीख का खुलासा गुरुवार को मुंबई के बांद्रा पश्चिम इलाके में महबूब स्टूडियो में एक कार्यक्रम के दौरान किया गया। कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और शो में उनकी सह-कलाकार सामंथा रुथ प्रभु भी शामिल हुईं।

वरुण धवन-सामंथा रुथ की ‘सिटाडेल हनी बनी’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत में हनी और बनी की खुशहाल जिंदगी नजर आ रही है। दोनों यहां वहां घूम रहे हैं, खुश हैं, मस्ती कर रहे हैं साथ ही इसमें उनका इंटेंस लुक भी नजर आ रहा है। वे सीरीज में जासूस की भूमिका में हैं टीजर आते ही फैंस की एक्साइटमेंट शो के प्रति और भी ज्यादा बढ़ गई है

निर्माताओं ने वरुण को दिए थे ये खास निर्देश



वरुण ने बताया कि शो के निर्माताओं ने उन्हें सख्त निर्देश दिए थे कि यह शो उनका एकमात्र फोकस है और वह कोई अन्य प्रोजेक्ट या फिल्म भी नहीं कर सकते। 'सिटाडेल हनी बनी' वैश्विक श्रृंखला 'सिटाडेल' का भारतीय संस्करण है। मूल शो में प्रियंका चोपड़ा जोनास और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में थे। वरुण ने यह भी खुलासा किया कि वह थोड़ा हैरान थे क्योंकि उन्हें लगा था कि चूंकि यह प्राइम वीडियो शो है इसलिए इसमें बहुत ही भव्य सेट होंगे। हालांकि, शूटिंग मुंबई के 'ठाणे' और 'भांडुप' इलाकों में सड़कों पर हुई। उन्हें बताया गया था कि शो की कहानी में प्रामाणिकता लाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

7 नवंबर को OTT पर आएगा शो

वरुण धवन ने यह भी बताया कि 'बदलापुर' के बाद यह उनके करियर में दूसरा मौका है जब वह किसी डार्क कहानी का हिस्सा हैं। 'सिटाडेल हनी बनी’ में केके मेनन भी हैं। इससे पहले, वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट में कहा था कि वह 1 अगस्त को अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। यह शो 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर आएगा।

Advertisement
Next Article