India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय देवरकोंडा की 'फैमिली स्टार' की कमाई में आई गिरावट,फिल्म ने 3 दिन में कमाए बस इतने करोड़

09:28 AM Apr 08, 2024 IST
Advertisement

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से भी ज्यादा अच्छा किया है। वहीं लोगों को फिल्म में दोनों की ऑन स्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ-साथ कहानी और स्टार कास्ट ने अपने काम से लोगों का दिल जीत लिया है। 'फैमिली स्टार' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दो दिन शानदार कमाई की, लेकिन तीसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। अब 'द फैमिली स्टार' के रिलीज होने के बाद इसके तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है।

फैमिली स्टार का दो दिन का कलेक्शन

फिल्म 'फैमिली स्टार' परशुराम पेटला के डायरेक्शन में बनी है। विजय देवरकोंडा की इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इसकी कहानी भी लोगों के बीच चर्चा में  है। फिल्म ने 2 दिन में 10 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन वीकेंड पर फिल्म को कुछ खास मुनाफा नहीं हुआ है। विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन पूरे भारत में लगभग 5.75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

फिल्म फैमिली स्टार तीसरे दिन की कमाई

सैकनिल्क के मुताबिक, तीसरे दिन फिल्म ने 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं रविवार, 07 अप्रैल, 2024 को तेलुगु में 'फैमिली स्टार' की ऑक्यूपेंसी 26.94% थी।

फिल्म फैमिली स्टार के बारे में

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर रॉम-कॉम फिल्म 'फैमिली स्टार' में दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स भी हैं। निर्देशक परसुराम की विजय देवरकोंडा के साथ 'फैमिली स्टार' दूसरी फिल्म है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का प्रीमियर भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 4 अप्रैल को अमेरिका में हुआ था। 'फैमिली स्टार' को तेलुगु, तमिल और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है।

फैमिली स्टार’ की स्टार कास्ट और कहानी

परसुराम पेटला निर्देशित फैमिली स्टार में विजय और मृणाल के अलावा अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगड़ी और रवि बाबू जैसे कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म में दिव्यांशा कौशिक की विशेष भूमिका भी है. फिल्म की कहानी की बात करें तो विजय देवरकोंडा फिल्म में गोवर्धन राव के रोल में हैं. गोवर्धन के लिए अपने परिवार की खुशियां सबसे ऊपर हैं. हालांकि जब इंदु के किरदार में मृणाल गोवर्धन केके घर का एक हिस्सा किराए पर लेती है, तो उसका जीवन बदल जाता है.

Advertisement
Next Article