India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

41 की उम्र में मां बनीं ये एक्ट्रेस डिलीवरी के एक महीने बाद किया खुलासा

04:17 PM Apr 07, 2024 IST
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आरती छाबड़िया मां बन गई हैं। हालांकि बीते दिनों जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था तो लोगों को लगा था एक्ट्रेस अभी प्रेग्नेंट हैं। लेकिन बता दें कि आरती छाबड़िया ने 4 मार्च को ही बेबी बॉय को जन्म दे दिया है, जिसका नाम उन्होंने युवान रखा है। वहीं बेटे के जन्म के बाद हाल ही में उन्होंने अपना मदरहुड एक्सपीरिएंस शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इस उम्र में उनके लिये मां बनना आसान नहीं था।

आरती के लिए मां बनने नहीं था आसान

दरअसल, आरती ने 41 की उम्र में बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में लेट डिलीवरी के कारण उन्हें प्रेग्नेंसी में काफी परेशानी आ रही थी। आरती ने बताया कि इसके पहले भी उन्होंने प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई किया था, लेकिन वह फेल हो गई थीं। उन्होंने कहा, 'लोगों को लगता है कि ये तो एक्ट्रेस है, इसके लिए आसान है। पैसे देकर काम हो जाएगा। पर ऐसा नहीं है। मेरे लिए भी मां बनना आसान नहीं था। आख़िरकार भगवान दयालु रहे हैं, लेकिन मुझ पर विश्वास करें, यह एक सीखने का दौर रहा है। वहीं आरती ने आगे बताया कि 'शादी के बाद वह ऑस्ट्रेलिया चली गई थीं। वहां कोविड में फंसने के कारण भारत वापस आने में परेशानी हुई। वह काफी तनाव में थीं। इसलिए जब कंसीव किया, तब मिसकैरिज हो गया था। लेकिन अब फाइनली मां बनने के बाद उनका सारा तनाव दूर हो गया है।' एक्ट्रेस मां बनने को लेकर काफी खुश हैं। फिलहाल फैंस उनके बेबी का दीदार करने को खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

आरती छाबड़िया के बारे में

बता दें कि आरती छाबड़िया 'लज्जा', 'आवारा पागल दीवाना', 'तुमसे अच्छा कौन है', 'हे बेबी' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। आरती ने साल 2018 में  विशारद बिडासी से शादी कर के ऑस्ट्रेलिया में सेटल हो गई थीं। कपल की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पारंपरिक स्टाइल में हुई थी। वहीं शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस की लाइफ में नया मोड़ आया है। एक्ट्रेस ने मां बनने के साथ  जीवन की नई शुरुआत कर ली है।

Advertisement
Next Article