India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

प्रभास की Kalki 2898 AD में हुई इस बड़े सुपरस्टार की एंट्री! फिल्म में निभाएंगे ये खास किरदार

10:37 AM May 12, 2024 IST
Advertisement

साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD लंबे समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। फिल्म डायरेक्टर नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे कई बड़े सितारे नजर आएंगे। इसी बीच मूवी को लेकर एक जानकारी सामने आई, जो फैन्स का उत्साह दोगुना कर देगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में बड़े सुपरस्टार की एंट्री हुई हैं।

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ है, जो 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म को हर तरह से बड़ा बनाने की कोशिश की है, चाहे फिर वो बजट के लिहाज से हो या फिर स्टारकास्ट के जरिये, प्रभास के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी के साथ कई स्टार्स शामिल हैं।

कल्कि 2898 एडी में महेश बाबू की हुई एंट्री!

मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म के लिए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को अप्रोच किया है। अब एक्टर सच में इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं ये तो तभी फाइनल होगा जब इसको लेकर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल तौर पर कोई जानकारी सामने आएगी। ये फिल्म हिन्दू माइथोलॉजी पर बेस्ड है। बता दें पहले ये पिक्चर 9 मई को ही रिलीज होने वाली थी। हालांकि, बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी।

महेश बाबू के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

महेश बाबू की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे एसएस राजामौली की एडवेंचर थ्रिलर फिल्म एसएसएमबी 29 में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 1000 करोड़ है। राजामौली की फिल्म में महेश बाबू के साथ और कौन-कौन कलाकार होंगे, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि इस संबंध में राजामौली एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर फिल्म की क्रू और कास्ट की घोषणा करेंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर केएल नारायण हैं। बता दें कि महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग तो जबरदस्त की थी लेकिन बाद में ये बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। 200 करोड़ की फिल्म ने 171 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Advertisement
Next Article