India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में हुई इस बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री

10:42 AM Mar 07, 2024 IST
Advertisement

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा की सफलता को देखते हुए फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता इसे और भी दिलचस्प और रोमांचक बनाने का प्लान कर रहे है बीच- बीच में पुष्पा 2 को लेकर अपडेट आती रहती है वहीं अब फिल्म में एक बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री की जानकारी सामने आई है।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है पुष्पा की सफलता को देखते हुए फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दें पुष्पा 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है जिसको ध्यान में रखते हुए निर्माता इसे और भी दिलचस्प और रोमांचक बनाने का प्लान कर रहे है अब पुष्पा 2 में केजीएफ 2 का एक्टर नजर आने वाला है अधिरा का रोल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त ने किया है

 

फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार की एंट्री

'पुष्पा 2' को लेकर कुछ महीने पहले खबर आई थी कि मेकर्स फिल्म में एक बॉलीवुड एक्टर को लेने वाले हैं। इसके बाद कुछ अफवाह उड़ी थी मनोज बाजपेयी की 'पुष्पा 2' में एंट्री हो गई हैं एक्टर ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'पुष्पा 2' फिल्म की कास्ट में खलनायक एक्टर संजय दत्त शामिल हो गए हैं।

संजय दत्त साउथ की फिल्मों में मचाया धमाल

केजीएफ 2 की कमाई को देखते हुए पुष्पा 2 के मेकर्स ने भी संजय दत्त को लेने की रणनीति अपनाई, संजय दत्त पहले साउथ की कई फिल्मों में धमाल मचाये है इनमें केजीएफ 2 से लेकर जवान तक कई फिल्में शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, 'पुष्पा 2' में संजय दत्त का कैमियो रोल होगा, हालांकि, मेकर्स की तरफ से 'पुष्पा 2' में संजय दत्त की एंट्री को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया हैं

'पुष्पा 2' कब होगी रिलीज?

पुष्पा 2 की शूटिंग का आखिरी चरण में चल रही है. नवंबर 2023 में, अल्लू अर्जुन के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के कारण शूटिंग कुछ हफ्तों के लिए रोक दी गई थी, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया, पुष्पा 2 की तैयारी ऑलमोस्ट हो गई है, पुष्पा द राइज इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को थिएटर्स रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article