India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 की रीयूनियन पार्टी में Elvish Yadav ने कुछ इस तरह कर दिया Jiya Shankar को रोस्ट

04:30 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन अब भले ही खत्म हो चूका हैं। लेकिन शो में आए कंटेस्टेंट फैंस को अपनी लाइफ से जुडी हर छोटी से छोटी अपडेट देते रहते हैं। ऐसे में अब काफी समय के बाद बिग बॉस ओटीटी के सारे खिलाड़ी एक साथ एक रीयूनियन पार्टी में शिरकत करते हुए दिखे हैं। जहां से इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही इस दौरान जिया और एलवीश की मीटिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया हैं। 
हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स के लिए रीयूनियन पार्टी रखी गई, जिसमें एल्विश यादव, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, फलक नाज और अविनाश सचदेव समेत कई सेलेब्स नजर आए। इस पार्टी में जिया शंकर, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी नहीं आईं। इसी वजह से एल्विश यादव ने इस पार्टी के तुरंत बाद जिया शंकर से मुलाकात की। दोनों का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें एल्विश जिया की टांग खींचते नजर आए रहे हैं।
रीयूनियन पार्टी की वायरल हो रही इस वीडियो में एलवीश में देखा जा सकता है कि इस पार्टी में जाने से पहले एल्विश यादव जिया शंकर को फोन करते हैं, लेकिन जिया पार्टी में आने से मना कर देती हैं, जिस पर एल्विश बोलते हैं कि यार कोई नहीं आ रहा है क्या…. ये बात एल्विश मनीषा और अभिषेक को ध्यान में रखकर बोलते हैं। 
हालांकि, पार्टी के बाद एल्विश यादव सीधा जिया शंकर से मिलने पहुंच जाते हैं। वीडियो में आगे एल्विश जिया की टांग खींचते हैं। वह जिया को बोलते हैं, ‘पार्टी में आई नहीं… अगर आ जाती तो अच्छा होता। लेकिन भाई बड़े लोग… शूटिंग पूरी करके आई है।’ एल्विश की इन बातों पर जिया खूब हंसती हैं।
बता दे की एलवीश यादव और जिया शंकर दोनों ही इस वक़्त अपने प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए दिख रहे है। जहां एलवीश की हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ रोमांटिक वीडियो सांग आउट हुई हैं तो वही  इसके बाद अब वह शर्लिन चोपड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। इस के साथ यूट्यूब पर जिया और अभिषेक मल्हान का रोमांटिक सांग भी जमकर धमाल मचा रहा हैं। जहां इस गाने ने मिलियन से कही ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं। 
Advertisement
Next Article