India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस कारण Katrina Kaif ने बी-टाउन से बना ली हैं दुरी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

03:35 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस कही जाने वाली कटरीना कैफ आज किसी भी पहचान की मौहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत और अपने टैलेंट की वजह से आज बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बना ली हैं। हालांकि इस वक़्त कटरीना फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस करती हुई दिख रही हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस की बी-टाउन से दुरी बनाने की वजह भी सामने आ रही हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 
दरअसल कटरीना कैफ लम्बे वक़्त से पब्लिक एपिरियंस से दूर चल रही हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार पति विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग पर ही देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस कई बडे इवेंट्स से मिस दिखाई दीं। जहां ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार पहुंचे थे, वहां कटरीना कैफ नजर नहीं आईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबरे भी जमकर वायरल हो रही थी। 
लेकिन इस बीच अब एक्ट्रेस के पब्लिक एपिरियंस ना देने की वजह सामने आ रही हैं। जहां कटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र के मुताबिक एक्ट्रेस हमेशा से ऐसी ही रही है, इसमें कोई अलग बात नहीं हैं। सूत्र ने आगे बताया कि एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ से पहले ज्यादा पब्लिक एपिरियंस से बच रही हैं। वो इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए देश के साथ-साथ विदेशों में भी जाने वाली हैं। 
जानकारी के लिए बता दें कटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में बॉलीव़ुड एक्टर सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कटरीना कैफ ‘जवान’ एक्टर विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी। कटरीना कैफ ने इन वजहों से कैमरे से दूरी बना रखी है। 
बता दे की सलमान और कटरीना की टाइगर का ये तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला हैं। जहां फिल्म के दोनों ही पार्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता हुआ देखा गया था। ऐसे में फिल्म के तीसरे पार्ट से भी फैंस की काफी उम्मीदे जुड़ी हुई हैं। 
Advertisement
Next Article