India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tiger 3 के टीजर के साथ Salman Khan का आया ये खास मैसेज, कहा- ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’

01:59 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की वैसे तो कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। लेकिन भाईजान की कुछ फिल्म ऐसे भी हैं जिनके फैंस डाइ हार्ड फैन हुए रहते हैं। उन्ही फिल्मों में से एक फिल्म टाइगर भी हैं। जहां इस फ्रैंचाइज़ी फिल्म का अब तीसरा पार्ट आने वाला हैं। ऐसे में भाईजान ने अपने फैंस को टाइगर बनकर एक बेहद ही ख़ास मैसेज दे दिया हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने 27 सितंबर यानी बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म 'टाइगर 3' की टीजर शेयर किया है। बता दे की टीजर के शुरुआत में फिल्म के आगे की कहानी का हिंट मिलते हुए देखा जा रहा हैं। जिसमें टाइगर यानी सलमान खान अपने फैंस को एक ख़ास मैसेज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जिसमें वो बताते हैं कि उनका नाम अविनाश सिंह राठौर है लेकिन वो बाकियों के लिए टाइगर के नाम से जाने जाते हैं। सलमान खान आगे बोलते हैं कि उन्होंने इस देश को 20 साल दिए हैं लेकिन अब उन पर गद्दारी के आरोप लग रहे हैं। वो जनता से अपील करते हैं कि अब वो ही उनके बेटे को बताएं कि उसका बाप गद्दार है या देशभक्त।

सलमान खान फिर एक डायलॉग भी मारते हैं और बोलते हैं, ''जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।'' इसके बाद सीधे टाइगर के धुआंधार एक्शन्स दिखाए जाते हैं। सलमान खान पूरी की पूरी आर्मी से अकेले भिड़ते नजर आ रहे हैं।

 

वही अब टाइगर 3 का ये धासु टीजर देख अब फैंस का जमकर रिएक्शन सामने आ रहा हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- 'शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता हैं', वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- 'अब तो बस रिकॉर्ड टूटेगा', वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- 'मूड खराब इमरान हासमी नहीं आया यार' वही अब इस तरह के ढेरो कमेंट कर यूजर्स लगातर मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

'

Advertisement
Next Article