India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई Tiger 3, Salman Khan की फिल्म के लिए 300 करोड़ बनाना हुआ मुश्किल

01:33 PM Nov 24, 2023 IST
Tiger 3 Box Office Collection
Advertisement

Tiger 3 Box Office Collection: दिवाली के दिन यानि 12 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई Salman Khan की फिल्म Tiger 3 का अब बॉक्स ऑफिस पर डब्बा गुल होता दिखाई दे रहा है. रिलीज के दो हफ्तों बाद ही फिल्म का कलेक्शन लगातार घटता जा रहा है. हाल ही में ‘टाइगर 3’ के 12वें दिन का कलेक्शन सामने आया है. जोकि काफी हैरान कर देने वाला है.

'टाइगर 3ने गुरुवार को किया इतना कलेक्शन

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ने दूसरे वीरवार बहुत ही खराब कलेक्शन किया है. ‘टाइगर 3’ रिलीज के 12वें दिन सिर्फ 3.27 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में ही कामयाब हो पाई है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 253.03 हो गया. ऐसे में अभी भी ये फिल्म अपने बजट की कमाई पूरी करने से काफी दूर है. ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी थी. आलम ये ही रहा तो फिल्म जल्द बॉक्स ऑफिस से हट सकती है.

माना ये भी जा रहा है कि 'Tiger 3' की कमाई में अब Ranbir Kapoor की Animal  भी रोड़ा बन सकती है. जो 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. जो सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है. फिल्म में Bobby Deol के लुक की काफी चर्चा हो रही है.

टाइगर 3 में विलेन का रोल निभा रहे हैं इमरान हाशमी

बात करें ‘टाइगर 3’ की तो इस फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ  का धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में हैं. जिनका किरदार काफी सराहा भी जा रहा है.

फिल्म पर पड़ा वर्ल्ड कप का असर

वहीं, फिल्म की कमाई में वर्ल्ड कप का काफी असर पड़ा है. टाइगर 3 के दूसरे रविवार यानी की 19 नवंबर को दुनिया भर में वर्ल्ड कप देखा गया, जिसके कारण टाइगर की कमाई में कमी आई है. वहीं, इस फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो रोल भी जादू नहीं चला पाया है.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article